WATCH: 'मैं खेल नहीं रहा हूं इसलिए तू आगे निकल गया' अमित मिश्रा ने दी चहल को 200 विकेट लेने पर बधाई

 


सोमवार, 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले के दौरान युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में अपने 200 विकेट भी पूरे कर लिए। वो इस लीग के इतिहास में 200 विकेट लेने वाले पहले क्रिकेटर भी बन गए। उनकी इस खास उपलब्धि के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के स्पिनर अमित मिश्रा ने भी चहल को बधाई दी लेकिन इस दौरान वो उनके मज़े भी लेते दिखे।

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अनुभवी लेग स्पिनर चहल ने मैच के आठवें ओवर में मोहम्मद नबी को अपना 200वां आईपीएल शिकार बनाया। नबी ने मिडल और लेग पर एक फ्लाइटेड गेंद को लेग-साइड पर खेलने की कोशिश की मगर वो शॉट में जल्दी कर गए और उनके बल्ले का लीडिंग एज लगकर गेंद सीधा चहल के हाथों में चली गई और उन्होंने इस कैच को आसानी से पकड़ कर अपने 200 विकेट पूरे कर लिए।

चहल की इस उपलब्धि के बाद, लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां 41 वर्षीय मिश्रा ने चहल को बधाई दी और कहा कि अगर उन्हें दोबारा खेलने का मिला तो वो चहल को फिर से पीछे छोड़ने की कोशिश करेंगे। इस वीडियो में मिश्रा कहते हैं, "हाए युजी (युजवेंद्र चहल), मैं आपके 200 विकेट के लिए बहुत खुश हूं, तूने मेरे को पीछे छोड़ दिया क्योंकि मैं खेल नहीं रहा हूं। तू आगे बढ़ गया है और मैं उम्मीद करता हूं कि एक हेल्दी प्रतिस्पर्धा बनी रहे। चलो देखते हैं आगे चलके क्या होता है लेकिन मैं वास्तव में तुम्हारे लिए खुश हूं। इसे जारी रखो। शुभकामनाएं!"

आपको बता दें कि अमित मिश्रा के नाम 161 मैचों में 173 विकेट हैं और उन्हें अभी भी मौजूदा आईपीएल 2024 में शामिल होना बाकी है। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम ने अब तक मिश्रा से पहले रवि बिश्नोई और क्रुणाल पंड्या को प्राथमिकता दी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस सीजन मिश्रा को खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

0/Post a Comment/Comments