दुनिया के 10 सबसे हैंडसम क्रिकेटर, लिस्ट में 2 भारतीय

List of Top 10 Handsome Cricketer in the World

List of Top 10 Handsome Cricketer in the World: क्रिकेट ग्यारह खिलाड़ियों की दो टीमों के बीच खेला जाने वाला खेल है। खेल एक बड़े अंडाकार आकार के मैदान पर खेला जाता है जिसके बीच में 22-गज लंबी आयताकार पट्टी होती है जिसे पिच कहा जाता है। खेल का उद्देश्य एक टीम के लिए दूसरी टीम की तुलना में अधिक रन बनाना है।

शारीरिक रूप अक्सर व्यक्तिपरक होता है और एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में बहुत भिन्न हो सकता है। इसके साथ ही, ऐसे कई पेशेवर क्रिकेटर हैं जिन्हें प्रशंसकों और मीडिया द्वारा सुंदर माना जाता है।

शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत क्रिकेटर:

अपने अच्छे लुक्स, आकर्षक मुस्कान और शानदार स्टाइल के लिए जाने जाने वाले कुछ क्रिकेटरों में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, केन विलियमसन, जो रूट, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर शामिल हैं। इन खिलाड़ियों का एक मजबूत फैन बेस है और दुनिया में हैंडसम क्रिकेटर माने जाते हैं।

यहां उनके लुक, स्टाइल और चार्म के आधार पर दुनिया के शीर्ष 10 सबसे हैंडसम क्रिकेट खिलाड़ियों की सूची दी गई है।

10. विराट कोहली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अपनी तराशी हुई विशेषताओं और आकर्षक मुस्कान के लिए जाने जाते हैं। उनके पास स्टाइल की जबरदस्त समझ है और उनका करिश्माई व्यक्तित्व उन्हें दुनिया के सबसे खूबसूरत क्रिकेटरों में से एक बनाता है।

9. एबी डिविलियर्स:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर के पास एक आकर्षक मुस्कान और शानदार शैली है। वह अपने अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटरों में से एक के रूप में चुना गया है।

8. केन विलियमसन:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान के पास एक सुंदर और परिष्कृत रूप है। उनका स्टाइल सेंस बहुत अच्छा है और वह मैदान पर हमेशा तेज नजर आते हैं।

7. जो रूट:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान अपने क्लीन-कट और हैंडसम लुक के लिए जाने जाते हैं। उनके पास एक आकर्षक मुस्कान और शैली की एक महान भावना है जो उन्हें दुनिया के सबसे खूबसूरत क्रिकेटरों में से एक बनाती है।

6. स्टीव स्मिथ:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने अच्छे लुक्स और आकर्षक मुस्कान के लिए जाने जाते हैं। उनका स्टाइल सेंस बहुत अच्छा है और वह मैदान पर हमेशा तेज नजर आते हैं।

5. डेविड वार्नर:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के पास एक आकर्षक मुस्कान और शैली की एक महान भावना है। वह अपने अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटरों में से एक के रूप में चुना गया है।

4. क्विंटन डी कॉक:

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर के पास एक आकर्षक मुस्कान और शैली की एक महान भावना है। वह अपने अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटरों में से एक के रूप में चुना गया है।

3. शिखर धवन:

भारतीय क्रिकेटर अपनी आकर्षक मुस्कान और शानदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अपने अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटरों में से एक के रूप में चुना गया है।

2. रॉस टेलर:

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर को उनकी आकर्षक मुस्कान और शानदार अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपने अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटरों में से एक के रूप में चुना गया है।

1. इयोन मॉर्गन:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान के पास एक आकर्षक मुस्कान और शैली की एक महान भावना है। वह अपने अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटरों में से एक के रूप में चुना गया है।

अंत में, ऐसे कई पेशेवर क्रिकेटर हैं जिन्हें प्रशंसकों और मीडिया द्वारा हैंडसम माना जाता है। इन खिलाड़ियों के पास स्टाइल, आकर्षक मुस्कान और अच्छा लुक है जो उन्हें आकर्षक बनाता है। हालाँकि, शारीरिक रूप व्यक्तिपरक है और एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में बहुत भिन्न हो सकता है। उपरोक्त सूची खिलाड़ियों की सामान्य धारणा और लोकप्रियता पर आधारित है।

0/Post a Comment/Comments