इन 5 क्रिकेट टीमों के पास है दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी


यदि किसी भी टीम में 2-3 बेहतरीन ऑलराउंडर होते हैं तो वह टीम सबसे ज्यादा संतुलित होती है। हालांकि ऐसी बहुत ही कम टीम है जिसमें दो-तीन अच्छे ऑलराउंडर हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसे टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके पास सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हैं। आइए जानते हैं

1. वेस्टइंडीज

वर्तमान में वेस्टइंडीज की टीम ऑलराउंडर खिलाड़ियों से भरी पड़ी है। वेस्टइंडीज की टीम में आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रेथवेट, ओडियन स्मिथ, जेसन होल्डर, कीमो पौल जैसे खिलाड़ी मौजूद है।

2. इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम के पास 2 सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हैं। जिनका नाम मोईन अली, बेन स्टोक्स और सैम करऩ है। इंग्लैंड के यह दोनों राउंडर खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

3. भारत

भारतीय टीम के पास वर्तमान में रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, शिवम दुबे, अक्षर पटेल और केदार जाधव जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के मुख्य ऑलराउंडर है जो सबसे खतरनाक माने जाते हैं।

4. ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के पास ग्लेन मैक्सवेल मार्कस स्टोइनिस और कैमरून ग्रीन जैसे 3 खतरनाक ऑलराउंडर मौजूद है। ग्लेन मैक्सवेल खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। जो कि जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी भी कर लेते हैं। मार्कस स्टोइनिस भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

5. अफगानिस्तान

अफगानिस्तान के पास राशिद खान है जो बेहद खतरनाक अपनी गेंदबाजी से वो दुनिया के लगभग सभी बल्लेबाज को परेशान करते है वही जरुरत पड़ने पर लंबे-लंबे छक्के मारते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments