RCB का असली गुनहगार है वीरेंद्र सहवाग का भाजा, विराट कोहली को चाहता है ट्रॉफी हरवाना!

 


Royal Challengers Bangalore : साल बदला… मगर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की किस्मत बदलने का नाम नहीं ले रही है। विराट कोहली के आलावा किसी के भी बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं आ रही है। हर साल की तरह ही आरसीबी के खिलाड़ी इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करने से चूक रहें है। इन सब खिलाड़ियों में से एक ऐसा खिलाड़ी भी है जो इस टीम की हार का सबसे बड़ा गुनहगार है। ये खिलाड़ी रिश्ते में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग का भांजा भी लगता है। चलिए जानते है कौन है ये आरसीबी का दोषी।

ये खिलाड़ी है Royal Challengers Bangalore टीम का गुनहगार

आईपीएल ट्रेडिंग के दौरान बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज़ अहमद को आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने हैदराबाद को सौंप कर उनसे मयंक डागर को ले लिया था। इस टीम ने डागर को 1.80 करोड़ रूपए में खरीदा था लेकिन अब ऐसे लग रहा है की इस खिलाड़ी ने टीम को चूना लगा दिया। मयंक ने अबतक आरसीबी के लिए 5 मैचों में 10.14 की निराशाजनक इकॉनमी के साथ कुल 1 विकेट चटकाया है। डागर ने इन पांच मैचों में जमकर रन भी लूटाए हैं। धीरे धीरे ये खिलाड़ी इस टीम के लिए बोझ बनता जा रहा है ।

आपको बता दें आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) में खेलने से पहले घरेलू क्रिकेट सीजन में मयंक डागर ने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए अहम योगदान दिया है। गेंदबाजी से भी वे टीम को बढ़त दिलाने का काम करते हैं। डागर 2016 में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं।

Royal Challengers Bangalore की हर साल एक ही कहानी

साल 2008 से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को एक भी आईपीएल ट्रॉफी नसीब नहीं हुई है। इस साल भी टीम का प्लेऑफ तक पहुंचना मुश्किल नज़र आ रहा है। आरसीबी की टीम ने इस साल आईपीएल में कुल 5 मुक़ाबले खेलें हैं जिसमें से उसे 4 में हार और 1 में जीत हासिल हुई है। चार हार के साथ ही ये टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर काबिज़ है। लिहाजा, आरसीबी के निराशाजनक प्रदर्शन के साथ प्लेऑफ तक पहुंचने का आसार भी नहीं नजर आ रहे हैं। विराट कोहली 17 साल बाद भी एक बार फिर से आईपीएल की ट्रॉफी उठाने में नाकामयाब रह सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments