‘शाबाश, वर्ल्ड कप भी खेलना है….’ लाइव मैच में रोहित शर्मा ने खींची दिनेश कार्तिक की टांग, सामने आया मजेदार वीडियो

 


Dinesh Karthik: आईपीएल 2024 का कारवां आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ठहरा हुआ है, जहां मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI vs RCB) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 196/8 का स्कोर खड़ा कर दिया है। उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने आखिरी के ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी की। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम इंडिया इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने खींची Dinesh Karthik की टांग

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आखिरी के ओवरों में जमकर चौके-छक्के लगाए और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का स्कोर 200 रन के करीब पहुंचाया। डेथ ओवरों में कार्तिक की शानदार बल्लेबाजी देख रोहित शर्मा भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने लाइव मैच में दिनेश की टांग खींच दी।

दरअसल, डीके की धुआंधार बल्लेबाजी देख रोहित शर्मा उनके पास जाते हैं और उन्हें याद दिलाते हैं कि जून में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और अगर आप इसी तरह से खेलते रहे, तो चयनकर्ता आपको टीम में शामिल कर लेंगे। यह सुन पास में खड़े ईशान किशन भी हंसने लगते हैं । इस वाकिए का वीडियो आप भी नीचे देख सकते हैं।

Dinesh Karthik ने खेली तूफानी पारी

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ केवल 23 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 53* रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 230.43 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

इससे पहले कार्तिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 38* रन और पंजाब किंग्स के खिलाफ 28* की तूफानी पारी खेली। वहीं, अब तूफानी अर्धशतक खेलते हुए उन्होंने बता दिया है कि वे जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ऐसा है मुकाबले हाल

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। उनका यह फैसला पावरप्ले में सही साबित हुआ और विराट कोहली एवं विल जैक्स सस्ते में आउट हो गए। मगर इसके बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस और रजत पाटीदार ने पारी को संभाल लिया। डु प्लेसिस ने 40 गेंदों में 61, जबकि पाटीदार ने 26 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। वहीं, आखिरी में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 200 के करीब पंहुचा दिया। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 12 ओवर के बाद 151/2 रन बना लिए हैं और उन्हें जीतने के लिए 48 गेंदों में 46 रनों की दरकार है।

0/Post a Comment/Comments