धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लेइंग XI का ऐलान, बुमराह की हुई वापसी, तो इन 2 खिलाड़ियों का कटा पत्ता!


Team India : मौजूदा समय में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच 7 मार्च से धर्मशाला शुरू होगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की कोशिश होगी की अंतिम मैच को जीतकर इस सीरीज को 4-1 से जीत हासिल करे और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 के फाइनल के लिए अपनी स्थिति और मजबूत करे। इस बीच कुछ फैंस अंतिम टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन को लेकर चर्चा कर रहे है,वहीं टीम के अंतिम-11 में बदलाव की संभावना व्यक्त कर रहे है।

Team India के अंतिम -11 में होंगे ये बदलाव

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम मुकाबले से पहले फैंस के बीच टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फैंस का यह मानना है की अंतिम टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की बहुत संभावना है। फैंस के अनुसार अंतिम टेस्ट मैच में टीम के उपकप्तान धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) की अंतिम-11 में एंट्री लगभग तय है। इसके अतिरिक्त फैंस का यह कहना है की देवदत्त पाडिक्कल (Devdutt Padikkal) को भी डेब्यू का मौका दिया जा सकता है।

इस तरह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम टेसटक मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर फैंस का यह मानना है की टीम इंडिया के अंतिम-11 में कुछ परिवर्तन किए जा सकते है। फैंस के अनुसार तेज गेंदबाज आकाश दीप की जगह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को जगह दिया जा सकता है,जबकि लगातार फ्लॉप साबित हो रहे युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार की जगह देवदत्त पाडिक्कल का टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू कराया जा सकता है। आइए देखते है अंतिम टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) की संभावित प्लेइंग इलेवन किस प्रकार हो सकती है?

अंतिम टेस्ट मैच के टीम इंडिया की लिए संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,देवदत्त पाडिक्कल,सरफराज खान,ध्रुव जूरेल,आर अश्विन,रवींद्र जडेजा,कुलदीप यादव,मोहम्मद सिराज,जसप्रीत बुमराह

0/Post a Comment/Comments