WATCH: समीर रिज़वी ने निभाया मां से किया वादा, IPL की पहली बॉल पर जड़ दिया छक्का

 


आईपीएल में खेलना हर युवा खिलाड़ी का सपना बन गया है और कुछ खिलाड़ियों का सपना सच होता है जबकि कुछ का अधूरा रह जाता है लेकिन 26 मार्च, 2024 के दिन एक और युवा खिलाड़ी का आईपीएल में खेलने का सपना साकार हो गया। जी हां, हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपरकिंग्स के युवा खिलाड़ी समीर रिज़वी की, जिन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार डेब्यू करके लाइमलाइट लूट ली।

रिज़वी सीएसके की पारी के 19वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने अपने आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़कर फैंस का मन मोह लिया। उन्होंने ये छ्क्का किसी नए नवेले गेंदबाज़ को नहीं बल्कि दुनिया के बेस्ट स्पिनर कह जाने वाले राशिद खान को लगाया। रिजवी यहीं नहीं रुके और राशिद खान के इसी ओवर में उन्होंने दूसरा छक्का भी जड़ दिया। इस होनहार खिलाड़ी की आतिशी बल्लेबाजी देखकर सीएसके का ड्रेसिंग रूम तो खुश था लेकिन राशिद खान की हवाईयां उड़ी हुई थीं।

रिज़वी ने आउट होने से पहले 6 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 14 रन बनाए और ये दिखा दिया कि वो इस प्लेटफॉर्म पर अपनी अलग पहचान बनाने आए हैं। अपने आईपीएल करियर की पहली गेंद पर छक्का जड़ते ही उन्होंने अपनी मां (रुख्साना अख्तर) से किया हुआ वादा भी पूरा कर दिखाया। समीर की मां ने खुद एक लोकल चैनल से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि समीर ने उनसे वादा किया था कि जब भी वो आईपीएल में खेलेंगे, वो पहली गेंद पर ही छक्का लगाएंगे।

आखिरकार रिज़वी ने अपनी मां से वादा पूरा कर दिखाया और पहली झलक देखने के बाद अब ना सिर्फ सीएसके की टीम मैनेजमेंट बल्कि फैंस को भी रिजवी से काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी काबिलियत देखने के बाद क्या चेन्नई का मैनेजमेंट आगे आने वाले मैचों में उन्हें बल्लेबाजी क्रम में आगे भेजता है या उन्हें आखिरी ओवरों के लिए ही बचाकर रखा जाता है। 

0/Post a Comment/Comments