IPL में होगी रिटायर हो चुके इस खिलाड़ी की फिर से वापसी, नीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस में किया शामिल


Mumbai Indians : आईपीएल 2024 की शुरुआत होने वाली है,सीएसके और आरसीबी के मुकाबले के साथ ही टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा। दोनों टीमों के बीच 22 मार्च को चेन्नई के चेपाक के मैदान में शुरुआती मुकाबला खेला जाना है। फैंस आईपीएल के आगामी संस्करण के शुरुआत होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस बीच कुछ फैंस इस बात की संभावना व्यक्त कर रहे है की यदि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  के खेमे से कोई विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट के मध्य चोटिल होता है,तो वह सन्यास ले चुके दिग्गज खिलाड़ी को टीम में शामिल सकती है।

रिटायर खिलाड़ी को टीम में शामिल करेगी Mumbai Indians?

आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरुआत होने वाली है,फैंस के बीच इस टूर्नामेंट का खुमार चढ़ने लगा है। इस बीच फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम का कोई ओवरसीज खिलाड़ी टूर्नामेंट के मध्य चोटिल होता है,तो वह आईपीएल से सन्यास का ऐलान कर चुके वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की सन्यास से वापसी कराकर टीम के स्क्वाड में शामिल कर सकती है।

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का अन्य टी20 लीग में हालिया प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है हालांकि कीरोन पोलार्ड के मौजूदा फार्म को देखते हुए फैंस इस तरह की संभावना व्यक्त कर रहे है अभी तक मुंबई की ओर से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से सन्यास का ऐलान कर चुके है लेकिन दुनियाँ की अन्य टी20 लीग में वह अभी भी खेलते है। अगर हम इनके आईपीएल करियर पर नजर डालें तो आईपीएल में इनके आँकड़े शानदार रहे है।

इन्होंने 189 मैचों की 171 पारियों में 3412 रन बनाए है, इस दौरान 28.67 की औसत व 147.32 की स्ट्राइक रेट रही है। साथ ही 107 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 69 विकेट भी अपने नाम किए है। मौजूदा समय में यह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सपोर्ट स्टाफ से जुड़े हुए है।

0/Post a Comment/Comments