IPL से पहले गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, सड़क हादसे का शिकार हुआ 21 साल का ये बल्लेबाज

 


IPL 2024: भारत में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग की तारीखों का ऐलान कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कर दिया है। 22 मार्च से आईपीएल 2024 का आयोजन होने जा रहा है। 22 मार्च को होने वाले आईपीएल सीजन से पहले गुजरात टाइटंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि अचानक 21 साल के इस के साथ सड़क हादसा हो गया है।

इस क्रिकेटर के साथ हुआ सड़क हादसा

आईपीएल 2024 के लिए गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज को अपने साथ शामिल किया था। रॉबिन मिंज को गुजरात टाइटंस में 3.6 करोड रुपए में अपने साथ खरीदना था। लेकिन खबर आ रही है कि गुजरात टाइटंस के युवा बल्लेबाज रॉबिन की अचानक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हालांकि बाइक एक्सीडेंट के दौरान रॉबिन को ज्यादा चोटें नहीं आई है लेकिन उसकी बाइक टूट गई है। क्योंकि उनके पिता ने बताया “जब उनकी बाइक दूसरी बाइक के कॉन्टेक्ट में आई तब उन्होंने कंट्रोल खो दिया। अभी कुछ गंभीर नहीं है और फिलहाल वो निगरानी में हैं।”

ऋषभ पंत का भी हुआ था कार एक्सीडेंट

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का साल 2022 के अंत में बहुत ही भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था। कार हादसे के बाद ऋषभ पंत बुरी तरह से चोटिल हो गए थे जिस कारण उन्हें लगातार क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है। लेकिन आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत चोटिल होने के बाद पहली बार क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments