शादी के बाद भी दूसरी लड़कियों के साथ इश्क फरमाते रहे ये 5 भारतीय खिलाड़ी, पिता बनने के बाद भी नहीं आई शर्म


 Cricketer : क्रिकेटर्स को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए याद किया जाता है इसके साथ कई खिलाड़ी अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। कुछ दिग्गज क्रिकेटर्स ऐसे भी रहे है जो शादीसुदा होने के बाद भी बाहरी अफेयर की वजह से चर्चा का केंद्र रहे है। आगे ऐसे ही 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारें में बताने वाले है जो अपने बाहरी अफेयर्स की वजह से कुछ समय तक सुर्खियों में छाए हुए थे। इनमे से 4 तो टीम इंडिया के क्रिकेटर (Cricketer) रहे है। उनके बारें में आगे हम विस्तार से बात करने वाले है।

1.मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की शादी मॉडल हसीन जहां के साथ हुई थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे और शादी टूटने की नौबत आ गई। इस दौरान शमी की पत्नी ने भारतीय क्रिकेटर (Cricketer) गेंदबाज पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन पर यह आरोप भी लगाए उनका चक्कर अन्य लड़कियों के साथ रहा है।

2.सौरव गांगुली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी उन क्रिकेटरों (Cricketer) में से एक है जिनके अफेयर के चर्चे खूब रहे है,एक समय उनका नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री नगमा के साथ जुड़ा था,जिससे उनकी पत्नी दोना का बहुत परेशान कर दिया था,हालांकि सौरव गांगुली ने कभी भी नगमा के साथ रिलेशनशिप में रहने की बात को स्वीकार नहीं किया था। ने  भारतीय क्रिकेट सौरव गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2003 के विश्व कप में फाइनल तक का सफर किया था,जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना किया था।

3.विव रिचर्ड्स

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर (Cricketer) विव रिचर्ड्स (Viv Richards) की गिनती क्रिकेट इतिहास के महान बल्लेबाजों में की जाती है। महान विव रिचर्ड्स भी उन खिलाड़ियों की सूची में आते है,शादी के बाद जिनके अफेयर की खूब चर्चा रही। विव रिचर्ड्स और बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता को एक-दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन यह तब हुआ जब विव रिचर्ड्स पहले से ही शादी सुदा थे।

4.मोहम्मद अज़हरुद्दीन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की गिनती क्रिकेट इतिहास के शानदार क्रिकेटरों (Cricketers) और भारत के बेहतरीन कप्तानों में की जाती है,शादी के बाद अफेर की वजह से यह भी खूब चर्चाओं में रहे। शादी सुदा होने के बाद भी इन्हे बॉलीवुड अभिनेत्री संगीत बीजलानी से प्यार हो गया था और उनसे शादी करने के लिए इन्होंने पहली पत्नी को छोड़ दिया था,हालांकि संगीता के साथ भी इनका रिश्ता बाद में जाकर टूट गया।

5.रवि शास्त्री

टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर (Cricketer) रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को उनके क्रिकेट के योगदान को खूब याद किया जाता है,साथ ही उनकी कॉमेंट्री फैंस को खूब पसंद आती है। वैसे तो रवि शास्त्री के लड़कियों के साथ अफेयर की चर्चाएं रही है लेकिन शादी के बाद भी इनके अफेर की चर्चाएं खूब रही है। इनकी अभिनेत्री निमृत कौर के साथ भी नाम जुड़ा था,ऐसी खबरें थी की पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अभिनेत्री एक-दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन बाद निमृत कौर ने इस बात का खनादन किया था।

0/Post a Comment/Comments