आपस में ही भिड़ गए बांग्लादेशी खिलाड़ी, चोटिल होकर 4 खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ा मैदान; एक हुआ अस्पताल में भर्ती

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश के 4 खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इस दौरान जेकर अली को तो अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में सोमवार, 18 मार्च को खेला गया था जिसमें मेजबान टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर जीत हासिल की। इसी के साथ उन्होंने ये सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली है। हालांकि इस मैच के दौरान बांग्लादेश के कई खिलाड़ी मैदान पर बुरी तरह चोटिल हो गए।

4 खिलाड़ी हुए चोटिल, अंपायर भी पड़े बीमार

तीसरे वनडे के दौरान बांग्लादेश के 4 खिलाड़ी बीच मैदान पर चोटिल हो गए। इन खिलाड़ियों में मुश्फिकुर रहमान, मुस्तफिजुर रहमान, सौम्य सरकार और जेकर अली शामिल हैं।

मुश्फिकुर के हाथ पर तस्कीन अहमद की गेंद लगी थी जिस वजह से वो दर्द में नज़र आए। वहीं मुस्तफिजुर रहमान बॉडी कैम्प के कारण बेहद दर्द में दिखे। सौम्या सरकार फील्डिंग करते हुए अपने घुटने और गर्दन को चोटिल कर बैठे। वहीं जेकर अली और अनामुल हक की फील्डिंग करते हुए टक्कर हो गई जिसके बाद जेकर अली बुरी तरह घायल हो गए। इसी बीच अंपायर केटलबरो तो गर्मी के कारण संघर्ष करते दिखे।

 

दो खिलाड़ी स्ट्रेचर पर गए बाहर, एक हुआ अस्पताल में भर्ती

बांग्लादेश के दो खिलाड़ी बेहद बुरी तरह चोटिल हुए हैं। इनमें मुस्तफिजुर रहमान और जेकल अली शामिल हैं जिन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर बाहर लेकर जाना पड़ा। मुस्तफिजुर रहमान बॉडी कैम्प के कारण खड़े नहीं हो पाए थे, वहीं जेकर अली की जब अनामुल से टक्कर हुई तो उन्हें गंभीर चोट लग गई जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बांग्लादेश ने जीता मैच

4 खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद बांग्लादेश ने ये मैच अपने नाम किया है। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी जिसके बाद जनिथ लियानागे की शतकीय पारी के दम पर श्रीलंका ने 50 ओवर में 235 रन बनाए। इसके जवाब में तंजिद हसन ने बांग्लादेश के लिए 81 गेंदों पर 84 रन की शानदार पारी खेली। वहीं रिशद हुसैन ने 18 गेंदों पर 48 रन ठोक डाले। इन पारियों के दम पर बांग्लादेश ने महज 40.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 236 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया और मैच के साथ सीरीज भी जीत ली।

0/Post a Comment/Comments