ये 3 खिलाड़ी लगा सकते हैं गुजरात टाइटंस की नैया पार, तूफानी बल्लेबाजी के लिए गेंदबाजों के बीच हैं बदनाम


Gujarat Titans:
गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा ने हाल ही में बताया है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज (Robin Minz) चोटिल हो गए हैं और उनका आईपीएल 2024 में हिस्सा लेना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। रॉबिन का बाइक एक्सीडेंट हुआ है, जिसके चलते उनक दाहिने घुटने में चोट लगी थी।

पहले से चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझे रहे गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए रॉबिन मिंज का विकल्प ढूंढना जरुरी है। वहीं, घरेलू क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो रॉबिन की जगह ले सकते हैं। आइये जानते हैं उन तीन खिलाड़ियों के बारे में, जो आईपीएल 2024 रॉबिन मिंज (Robin Minz) को जीटी की टीम में रिप्लेस कर सकते हैं।

1. हार्विक देसाई

साल 2018 में हार्विक देसाई गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के नए कप्तान शुभमन गिल के साथ अंडर 19 वर्ल्ड कप का ख़िताब जीत चुके हैं। हार्विक घरेलू क्रिकेट भी सौराष्ट्र के लिए खेलते हैं और वे गुजरात के ही रहने वाले हैं। ऐसे में उन्हें वहां की परिस्थितियों के बारे में भी पूरी जानकारी है।

हार्विक ने अब तक खेले 27 टी20 मैचों में 137 के स्ट्राइक रेट से 691 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतकीय पारी भी निकली है। ऐसे में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) उनके नाम पर विचार कर सकती है।

2. सरफराज खान

सरफराज खान का आईपीएल करियर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। मगर हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए अपने डेब्यू मैच में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था। सरफराज ने पहली पारी में 62, जबकि दूसरी पारी में भी 68* रनों की इनिंग खेली थी। वहीं, आखिरी टेस्ट की एकमात्र पारी में उनके बल्ले से 56 रन निकले। इन पारियों से उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा और वे आईपीएल में धमाल मचाने को तैयार होंगे।

3. सचिन धास

सचिन धास प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज हैं। वे मिडिल आर्डर में बैटिंग के शानदार विकल्प हो सकते हैं। हाल ही में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 में उन्होंने भारत के लिए मुश्किल समय में कई बेहतरीन पारियां खेली। उनमें रन बनाने की गति बदलने की कमाल की क्षमता है। ऐसे में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) उन्हें रॉबिन मिंज की जगह अपने साथ जोड़ सकती है।

0/Post a Comment/Comments