रचिन रविंद्र ने 15 गेंदों में ठोके 37 रन,Out होने के बाद विराट कोहली ने अपशब्द कह कर किया ऐसा इशारा, देखें Video

 


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) औऱ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के पहले मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) डेब्यू मैच खेल रहे रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) को अपशब्दों से भरी विदाई देते हुए कैमरे में कैद हो गए। इंटरनेट पर वायरल हो रही वीडियो में कोहली कुछ अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं और रविंद्र को मैदान से बाहर जाने का इशारा कर रहे हैं। 

यह वाकया कर्ण शर्मा द्वारा डाले गए पारी के सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ, जब रविंद्र बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में बाउंड्री पर रजत पाटीदार को कैच थमा बैठे। आईपीएल में अपने पहले मैच में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए रविंद्र ने 15 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 37 रन की तूफानी पारी खेली। 

रविंद्र चेन्नई के लिए इस मुकाबले में टॉप स्कोरर रहे। उनके अलावा शिवम दुबे ने नाबाद 34 रन, अंजिक्य रहाणे ने 27 रन और रविंद्र जडेजा ने नाबाद 25 रन की पारी खेली और चेन्नई को 6 विकेट से जीत दिलाई। 2008 में खेले गए आईपीएल के पहले सीजन के बाद यह चिदंबरम स्टेडियम में बेंगलुरु की लगातार 8वीं हार है। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। जिसमें अनुज रावत ने 48 रन, दिनेश कार्तिक ने नाबाद 38 रन औऱ कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 35 रन की पारी खेली।

चेन्नई के लिए मुस्तफिजुर रहमान ने 4 विकेट चटकाए,जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं दीपक चाहर ने 1 विकेट लिया। 

इसके जवाब में चेन्नई ने 1.2 ओवर बाकी रहते हुए 4 विकेट के गवाकर ही जीत हासिल कर ली। 

0/Post a Comment/Comments