‘इतने साल खेलने के बाद भी…’ 100 टेस्ट खेलकर भी क्यों दुखी है रविचंद्रन अश्विन?

 


R Ashwin: भारतीय टीम के सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज यादगार रही है। क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आर अश्विन ने एक नहीं बल्कि कई बड़े विश्व रिकॉर्ड बनाए हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने अपना 100 वा टेस्ट मैच खेला है। 100 वा टेस्ट मैच खेलने के बाद भी आर अश्विन दुखी नजर आए हैं जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

क्यों खुश नहीं हुए आर अश्विन

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना 100 वा टेस्ट मैच खेला। 100वें क्रिकेट मैच में आर अश्विन का बॉलिंग फिगर 9/128 का रहा है। आपको बता दे कि डेब्यू टेस्ट मैच में भी रविचंद्रन अश्विन का बोलिंग फिगर 9/128 रहा था। जिसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने इस अजीब घटना को लेकर पोस्ट शेयर किया जिस पर खुद आर अश्विन ने कमेंट करते हुए लिखा “खेल खेलने के इतने सालों के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ।”

छुआ 500 टेस्ट विकेट का आंकड़ा

आर अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। इसके अलावा आर अश्विनी इंग्लैंड के खिलाफ बहुत बड़ा कीर्तिमान हासिल किया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज के मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर के 500 विकेट पूरे किए हैं।


0/Post a Comment/Comments