WATCH: बुमराह ने उतारी जो रूट की नकल, BAZBALL को भी कर डाला बुरी तरह ट्रोल

भारतीय टीम के घातक गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टेस्ट सीरीज में अंग्रेजों पर कहर बरपा रहे हैं। बुमराह भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test Series) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में तीसरे टेस्ट के बाद अब तक सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ हैं। वो 17 विकेट झटक चुके हैं। इतना ही नहीं, अब तो बुमराह ने मैदान पर इंग्लिश खिलाड़ियों को सिर्फ अपनी बॉलिंग से ही नहीं, बल्कि बातों से भी छेड़ना शुरू कर दिया है।

जी हां, बुमराह इंग्लिश बल्लेबाज़ों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। राजकोट टेस्ट के दौरान उन्होंने जो रूट को कुछ ऐसा कहा कि बैजबॉल और रूट दोनों एक साथ बुमराह की ट्रोलिंग का शिकार बन गए। दरअसल, सोशल मीडिया पर बुमराह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बुमराह इंग्लिश बल्लेबाज़ रूट का डिफेंसिव शॉट देखकर उन्हें छेड़ते नजर आए। उन्होंने कहा, 'अब तो मार ही नहीं रहे हैं।'

इतना ही नहीं, यहां बुमराह ने रूट की नकल भी उताई और गेंदबाजी के लिए वापस जाते समय रूट के डिफेंस की मिमिक्री करके उनका मजाक बनाया। आपको बता दें कि बीते समय में इंग्लैंड की टीम टेस्ट क्रिकेट में बेहद आक्रमक खेल दिखाती नजर आई है। वो अपने नए अंदाज को बैजबॉल नाम से बुलाते हैं , लेकिन खास बात ये है कि इंडिया में अब तक बैज़बॉल बिल्कुल बेरंग नजर आया है।

जहां राजकोट टेस्ट में रोहित और जडेजा ने भारत की पहली इनिंग में शतक और दूसरी इनिंग में जायसवाल ने दोहरा शतक ठोका। वहीं दूसरी तरफ इंग्लिश टीम के लिए बेन डकेट (153 रन) के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज़ 41 रन से ज्यादा का स्कोर नहीं बना पाया। यही वजह है अब बुमराह ने भी इंग्लैंड टीम के बैज़बॉल को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है।

बात करें अगर भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज की तो पांच मैचों की सीरीज के तीन मैच पूरे हो चुके हैं और भारतीय टीम फिलहाल 2-1 से सीरीज में आगे है।

0/Post a Comment/Comments