जो रूट का बाउंसर देखा क्या? श्रेयस अय्यर को अब स्पिनर भी मार रहे बाउंसर; देखें VIDEO

 


Joe Root Bouncer, IND vs ENG 2nd Test: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बीता समय बहुत अच्छा नहीं रहा है। हाल ये है कि अय्यर घर पर भी रेड बॉल क्रिकेट में भी खूब संघर्ष कर रहे हैं। पिछली 12 टेस्ट इनिंग में अय्यर ने महज 18.7 की औसत से रन बनाए हैं जो कि उनकी खराब फॉर्म की गवाही देता है। इसी बीच अब आलम ये बन चुका है कि अय्यर को सिर्फ पेसर ही नहीं, बल्कि स्पिनर भी बाउंसर मारकर आउट करने की कोशिश कर रहे हैं।

पूरी दुनिया ये जान चुकी है श्रेयस शॉर्ट बॉल और बाउंसर के खिलाफ अपना विकेट खो देते हैं, यही कारण है विशाखापट्टनम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दौरान जब श्रेयस जो रूट के सामने आए तब इस इंग्लिश खिलाड़ी ने अचानक एक बाउंसर फेंक दिया।

जी हां, ऐसा ही हुआ। भारतीय इनिंग के 38वें ओवर में रूट ने श्रेयस को सामने देखकर अचानक एक बाउंसर फेंका। इस गेंद में अधिक गति नहीं थी जिस वजह से श्रेयस को कोई मुश्किल नहीं हुई और उन्होंने आसानी से अपना शॉट खेला। हालांकि रूट के अंदाज से ये साफ हो गया कि इंग्लिश टीम श्रेयस की कमजोरी यानी शॉर्ट बॉल को जानती है जिस वजह से रूट ने ये हरकत की। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी जान लीजिए कि श्रेयस एक बार फिर फेल हुए हैं। विशाखापट्टनम टेस्ट में अय्यर नंबर 4 पर बैटिंग करने उतरे थे, लेकिन यहां वो 59 गेंदों का सामना करने के बाद 27 रन बनाकर टॉम हार्टले की गेंद पर आउट हो गए। ये अय्यर की लिए खतरे की घंटी है क्योंकि वो लगातार रन बनाने में नाकाम हो रहे हैं और सीरीज के तीसरे टेस्ट में विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बड़े खिलाड़ियों की वापसी होगी जिसके बाद अय्यर टेस्ट टीम में अपनी जगह खो सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments