ILT20 2024: MI एमिरेट्स ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर शारजाह वॉरियर्स को 8 विकेट से चखाया हार का स्वाद

 


इंटरनेशनल लीग टी20, 2024 के 18वें मैच में MI एमिरेट्स (MI Emirates) ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर शारजाह वॉरियर्स (Sharjah Warriors) को 8 विकेट से करारी मात दी। शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी खेले गए इस मैच में एमिरेट्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए शारजाह वॉरियर्स की पूरी टीम 20 ओवरों में 129 के स्कोर पर ढेर हो गयी। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 35(25) रन सीन विलियम्स ने बनाये। अपनी इस पारी में उन्होंने 3 चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा जॉनसन चार्ल्स ने 31 गेंद में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन का योगदान दिया। MI एमिरेट्स की तरफ से वकार सलामखिल को सबसे ज्यादा 3 विकेट मिले। 2-2 विकेट अकील होसेन और ट्रेंट बोल्ट लेने में सफल रहे। मुहम्मद रोहिद खान के खाते में एक विकेट गया। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए MI एमिरेट्स ने मैच को 11.1 ओवर में 2 विकेट खोकर और 133 रन बनाकर जीत लिया। एमिरेट्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन कुसल परेरा ने बनाये। उन्होंने 27 गेंद में 5 चौको और 2 छक्कों की मदद से 47 रन की पारी खेली। मुहम्मद वसीम ने 13 गेंद में 4 चौको और 3 छक्कों की मदद से 37 रन की पारी खेली। इन दोनों ने तेजी से पहले विकेट के लिए 80 (33) रन की साझेदारी करते हुए टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। मुहम्मद जवादुल्लाह और जेम्स फुलर ने एक-एक विकेट अपने नाम किया। 

शारजाह वॉरियर्स की प्लेइंग XI: निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), जॉनसन चार्ल्स, सीन विलियम्स, लुईस ग्रेगरी (कप्तान), डैनियल सैम्स, बेसिल हमीद, मार्क डेयाल, जेम्स फुलर, क्रिस वोक्स, महीश तीक्ष्णा, मुहम्मद जवादुल्लाह।

MI एमिरेट्स की प्लेइंग XI: कुसल परेरा, मुहम्मद वसीम, आंद्रे फ्लेचर, निकोलस पूरन (कप्तान और विकेटकीपर), टिम डेविड, अकील होसेन, ट्रेंट बोल्ट, ओडियन स्मिथ, फजलहक फारूकी, मुहम्मद रोहिद खान, वकार सलामखिल। 

0/Post a Comment/Comments