रोहित शर्मा ने अपने ही बहनोई का करियर किया खत्म, फूट-फूट कर रोई मुंहबोली बहन, तब भी नहीं आई शर्म

 


Rohit Sharma :  भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की शृंखला खेल रही है। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा था,जबकि दूसरे मैच में भारतीय टीम जीत की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच फैंस भारतीय टीम से बाहर चल रहे एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा कर रहे है,जिसकी पत्नी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भाई कहती है। आगे हम उस खिलाड़ी के बारें में विस्तार से बताने वाले है।

Rohit Sharma ने किया इस खिलाड़ी को टीम से बाहर

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा टेस्ट शृंखला के बीच फैंस टीम इंडिया (Team India) के प्रमुख लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की खूब चर्चा कर रहे है। आपको जानकारी के लिए बता दें युजवेन्द्र चहल ने अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच अगस्त 2023 में वेस्टइंडीज दौरे पर खेला था,उसके बाद उन्हे भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था। दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेली गई वनडे सीरीज के दौरान वह भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हे प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाया था।

युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम से बाहर किए जाने पर फैंस ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जिम्मेदार ठहराया था,फैंस का यह कहना है की युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा रोहित शर्मा को भैया बोलती है,रोहित शर्मा ने उनका भी ध्यान नहीं रखा और कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन करने पर चहल को टीम से बाहर करने का निर्णय ले लिया।

टीम इंडिया में वापसी करना हुआ मुश्किल

टीम इंडिया (Team India) के प्रमुख स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। फैंस का यह कहना है की अब उनका टीम में वापसी कर पाना बहुत मुश्किल है। फैंस का यह कहना है की प्रमुख लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल शायद इस साल जून महीने में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम प्रबंधन के प्लान का हिस्सा नहीं है,क्योंकि इन्हे हाल ही में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली गई घरेलू शृंखला के दौरान भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया गया था।

0/Post a Comment/Comments