विजय शंकर पूरी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या की कमी...गुजरात टाइटंस टीम को लेकर आया चौंकाने वाला बयान


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गुजरात टाइटंस टीम से जाने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल है कि पांड्या की अनुपस्थिति से जो गैप खाली हो गया है, उसकी भरपाई कौन कर पाएगा। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चौंकाने वाला सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि विजय शंकर ये काम कर सकते हैं। गावस्कर के मुताबिक शंकर ने हार्दिक पांड्या से काफी कुछ सीखा होगा और उसका फायदा वो अब उठा सकते हैं।

विजय शंकर को गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान 1.4 करोड़ में खरीदा था। हालांकि उस सीजन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने आईपीएल 2022 में केवल चार मैच खेले थे और इस दौरान 54.29 के स्ट्राइट रेक से केवल 19 रन ही बना सके थे। हालांकि आईपीएल 2023 के दौरान विजय शंकर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। केन विलियमसन की इंजरी और हार्दिक पांड्या के खराब फॉर्म के बाद उन्होंने अच्छी तरह से जिम्मेदारी को संभाला। विजय शंकर ने 10 पारियों में 160.11 के स्ट्राइक रेट से 301 रन बनाए।

विजय शंकर ने हार्दिक पांड्या से काफी कुछ सीखा होगा - सुनील गावस्कर

अब हार्दिक पांड्या वापस अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में चले गए हैं और ऐसे में गुजरात को उनके जैसे ऑलराउंडर की तलाश होगी। वहीं सुनील गावस्कर के मुताबिक विजय शंकर टीम के लिए वो काम कर सकते हैं जो हार्दिक पांड्या किया करते थे। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

विजय शंकर ने हार्दिक पांड्या से काफी कुछ सीखा होगा। हार्दिक पांड्या किस तरह से एक खास परिस्थिति में खेलते थे और अलग-अलग परिस्थितियों में किस तरह से बॉलिंग करते थे, अगर विजय शंकर ने उनसे ये सीखा होगा तो वो भी उनकी ही तरह सफलता हासिल कर सकते हैं। वो उस तरह का इम्पैक्ट भले ही ना डाल पाएं लेकिन अगर 80-90 प्रतिशत काम भी कर जाते हैं तो फिर ये उनकी टीम के लिए काफी अच्छा होगा।


0/Post a Comment/Comments