बेटे के जन्म के बाद पहली बार लंदन की सड़कों पर दिखे विराट कोहली, वायरल हो रही तस्वीर

Virat Kohli Pic: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों बटोर रहे हैं। क्योंकि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया है। दूसरी बार पिता बनने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की एक ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें विराट कोहली लंदन में दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रही विराट कोहली की तस्वीर

आपको बता दे कि समय सोशल मीडिया पर विराट कोहली की नई तस्वीर सामने आई है यह तस्वीर लंदन की है जिसमें भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली लंदन की गलियों में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ब्लैक जैकेट और ब्लैक टोपी लगाए हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने आंखों में चश्मा भी लगा रखा है। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने दूसरी बच्चों को जन्म कहां दिया है। लेकिन यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं विराट

भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में विराट कोहली किंग कोहली के नाम से मशहूर हैं लेकिन वह हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं क्योंकि विराट कोहली ने अभी तक अपनी बेटी वामिका का चहरा सोशल मीडिया पर रिवील नहीं किया है इसके अलावा उन्होंने अपने दूसरे बेटे की जन्म की जानकारी जिनके 5 दिन बाद दी है क्योंकि 15 फरवरी को अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बन गई थी लेकिन इसका ऐलान 20 फरवरी को हुआ है।

0/Post a Comment/Comments