राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन को दिया संदेश, ये काम करो तभी होगी टीम इंडिया में वापसी, वरना लेना पड़ेगा संन्यास

 


Ishan Kishan: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से नाम वापस लेने के बाद टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम में मौका नहीं मिला है. ऐसी भी खबरें थीं कि बोर्ड उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है. लेकिन बोर्ड ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने बोर्ड से आराम का हवाला देकर टेस्ट सीरीज से नाम वापस ले लिया था और पार्टी करते हुए पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. अब टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें टीम में वापसी से पहले ऐसा काम करने की सलाह दी है.

Rahul Dravid ने Ishan Kishan को दी सलाह

टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ईशान किशन (Ishan Kishan) के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया था. द्रविड़ ने स्पष्ट किया था कि ईशान ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान मानसिक थकान के कारण ब्रेक मांगा था और टीम मैनेजमेंट उनके अनुरोध पर सहमत हो गया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि एक बार जब वह खुद को उपलब्ध करा देंगे तो उससे पहले उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना होगा. इसके बाद ही वह टीम में वापसी करेंगे.

तीसरे टेस्ट मैच में मिल सकता है मौका

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका मिल सकता है. विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bhart) को चयनकर्ताओं ने लगातार मौके दिए हैं लेकिन उन्होंने अब तक उस स्तर की क्रिकेट नहीं खेली है. टेस्ट क्रिकेट में उनके फॉर्म को देखते हुए चयनकर्ता अब उन्हें तीसरे टेस्ट से आराम दे सकते हैं. अगर ईशान को इस मैच में खेलने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए अपनी बल्लेबाजी को साबित करने का बहुत अच्छा मौका होगा।

0/Post a Comment/Comments