इस भारतीय क्रिकेटर ने अपने से 28 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, बोर्ड ने हनीमून के लिए छुट्टी देने से किया इनकार, तो टीम से दिया इस्तीफा

Cricketer: भारतीय क्रिकेट टीम के कई ऐसे क्रिकेटर (Cricketer) हुए जिन्होंने दो बार शादी की है। विनोद कांबली, जवागल श्रीनाथ, मोहम्मद अज़हरुद्दीन, योगराज सिंह, दिनेश कार्तिक जैसे कई क्रिकेटर हैं जिन्होंने दो बार शादी की है। वैसे इन खिलाड़ियों के बारे में तो हर कोई जानता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने दो बार शादी की और दूसरी शादी उन्होंने अपने से 28 साल छोटी लड़की से की। यह बात सुनकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है लेकिन यह सच है।

इस भारतीय Cricketer ने अपने से 28 साल छोटी लड़की से की शादी

दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Cricketer) अरुण लाल (Arun Lal) ने साल 2022 में अपने से 28 साल छोटी लड़की से शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम बुलबुल साहा (Bulbul Saha) है। उनकी पहली पत्नी का नाम रीना था। कुछ साल पहले दोनों का तलाक हो गया था. उन्होंने स्वास्थ्य और व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए 2 जुलाई 2022 को बंगाल रणजी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने अपना हनीमून मनाने के लिए कोचिंग छोड़ दी थी. अरुण और बुलबुल की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक पार्टी में हुई थी।

खूब वायरल हुई थी तस्वीरें


अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अरुण लाल की शादी कोलकाता के एक होटल में हुई. शादी के बाद की एक फोटो वायरल हो गई थी, जिसमें अरुण लाल ने बुलबुल साहा को किस किया था.

अरुण लाल का जन्म 1955 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था। अरुण ने कमेंट्री में भी हाथ आजमाया, लेकिन 2016 में उन्हें कैंसर का पता चला, जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी। उन्होंने 1982 से 1989 के बीच भारत के लिए कुल 16 टेस्ट और 13 वनडे मैच खेले। इस दौरान उनके बल्ले से टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन निकले। उन्होंने टेस्ट में छह और वनडे में एक अर्धशतक लगाया।

0/Post a Comment/Comments