WATCH: पत्नी धनश्री को सपोर्ट करने पहुंचे चहल, 'झलक दिखला जा के सेट' पर की जमकर मस्ती

 


इस साल के मध्य में टी-20 वर्ल्ड कप होने वाला है लेकिन स्पिनर युजवेंद्र चहल वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होंगे या नहीं, ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि वो अभी तक भारत के लिए एक भी वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए हैं। पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप टीम से बाहर किए जाने के बाद, चहल को अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भी नजरअंदाज कर दिया गया। अब चहल के इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ही एक्शन में लौटने की संभावना है लेकिन इसके बावजूद वो लाइमलाइट से बिल्कुल भी दूर नहीं हैं।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इस समय डांस शो झलक दिखला जा में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में जा चुकी हैं और हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि चहल भी अपनी पत्नी को समर्थन देने के लिए शो में पहुंचते हैं और इस दौरान दोनों काफी मस्ती भी करते हैं। मशहूर कोरियोग्राफर धनश्री से कई लोगों ने शो जीतने की उम्मीद जताई है।

'झलक दिखला जा' में अपनी भागीदारी पर, धनश्री ने खुलासा किया कि चहल ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और उनके सपोर्ट के चलते ही वो शो में जा पाईं।धनश्री ने ई-टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "युजवेंद्र बहुत सपोर्टिव हैं और उन्होंने कहा कि आप जाओ शो करो अच्छे से। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सर्वश्रेष्ठ हूं और मुझे शो में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। हम दोनों एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और इसी से मुझे हौंसला मिला।" 

आगे बोलते हुए धनश्री ने कहा, "'झलक दिखला जा' पर प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है। अद्रिजा सिन्हा एक अच्छी डांसर हैं और मैं उन्हें अपनी प्रतिस्पर्धी मानता हूं। साथ ही, अगर मैं पूरी प्रतिस्पर्धा को देखती हूं, तो हर कोई अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और सिर्फ एक नाम चुनना काफी कठिन है। शो में हर कोई आगे बढ़ा है और प्रतियोगिता में अब तक सब अपना बेस्ट दे रहे हैं लेकिन मुझे पता है कि मैं एक प्रतियोगिता का हिस्सा हूं और इसकी शुरुआत पहले खुद से होती है और फिर अन्य प्रतियोगियों से।"

0/Post a Comment/Comments