WATCH: 'कौन कहेगा ये बंदा 34 साल का है', ट्रेंट बोल्ट का ये कैच देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

 


इंटरनेशनल लीग टी-20 के 12वें मैच में एमआई अमीरात ने अबू धाबी नाइट राइडर्स को आसानी से 8 विकेट से हरा दिया। एमआई के लिए इस मैच के हीरो रहे मुहम्मद वसीम, जिन्होंने 61 गेंदों में 8 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 87 रनों की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम की नैय्या को पार लगाने का काम किया। उन्हें उनकी इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया।

इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा दोनों टीमों की फील्डिंग भी काफी लाजवाब रही और एमआई के ट्रेंट बोल्ट ने तो एक ऐसे कैच को पकड़ लिया जिसकी शायद ही किसी फैन ने उनसे उम्मीद की होगी। बोल्ट के इस कैच को इंटरनेशनल लीग टी-20 के इतिहास का बेस्ट कैच भी कहा जा सकता है।

34 वर्षीय बोल्ट का ये कैच नाइट राइडर्स की पारी के 18वें ओवर में देखने को मिला जब फजलहक फारुकी ने ओवर की तीसरी गेंद डाली और लॉरी एवांस ने कवर्स और लॉन्ग ऑफ के बीच ओर एक हवाई शॉट खेल दिया। लॉन्ग ऑफ पर खड़े ट्रेंट बोल्ट ने लंबी दौड़ लगाई और जम्प लगाते हुए एक हाथ से गेंद को लपक लिया। उनका ये कैच इतना अद्भुत था कि आप इसे एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखना चाहेंगे। इस कैच का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

बोल्ट ने गेंदबाजी में अपने कोटे के चार ओवरों में 37 रन देकर 1 विकेट लिया। बोल्ट का ये कैच देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि बोल्ट की उम्र 34 साल नहीं बल्कि 24 साल है क्योंकि जिस तरह का कैच उन्होंने पकड़ा वो कोई युवा खिलाड़ी ही पकड़ने की हिम्मत दिखाता।

0/Post a Comment/Comments