अजब गजब तरीके से आउट हुए मार्कस स्टोयनिस, गेंद को इग्नोर कर खुद ही बल्ले पर दे मारा स्टंप, वायरल हुआ VIDEO

 


Marcus Stoinis: दक्षिण अफ्रीका में इन दिनों SA20 लीग खेली जा रही है और इस रंगा रंग लीग का खुमार वहां के लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को डरबन सुपर जायंट्स और एमआई केपटाउन के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में डरबन के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) हैरतअंगेज तरीके से आउट हुए, जिसे देख सभी दर्शक सन्न रह गए। इस वाकिए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, तो आइये आपको विस्तार से इस खबर की जानकारी देते हैं और बताते हैं कि मार्कस स्टोयनिस किस अंदाज में आउट हुए।

Marcus Stoinis ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

मार्कस स्टोयनिस अपनी विष्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को एमआई केपटाउन के खिलाफ भी उनसे ऐसी ही पारी की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने वाले कहावत सही साबित करते हुए खुद ही स्टंप्स पर बल्ला दे मारा और अपना विकेट गवां बैठे।

यह वाकिया डरबन सुपर जायंट्स की पारी के 15वें ओवर का है, जिसे तेज गेंदबाज ओली स्टोन डाल रहे थे। उन्होंने स्टोयनिस को एक बाउंसर गेंद फेंकी। इस गेंद को पुल करने के चक्कर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अपना संतुलन गवां बैठा और उनका बल्ला स्टंप्स पर जा लगा। इस पूरे वाकिए का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

केपटाउन में खेले गए इस मुकाबले को डरबन सुपर जायंट्स ने 36 रन से अपने नाम किया। एमआई केपटाउन ने टॉस जीतकर डरबन को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया था। मैथ्यू ब्रिट्ज़के (48) और विआन मुल्डर (38) की अच्छी पारियों की बदौलत उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में 157/6 का स्कोर खड़ा किया। मार्कस स्टोयनिस की बात करें, तो उन्होंने 10 गेंदों में 11 रन बनाए।

इसके बाद 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई केपटाउन ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 121 रन ही बना सकी। सैम करन 27 गेंदों में 38 रन बनाकर टीम के लिए सर्वाधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ी बने। हालांकि, वे भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

0/Post a Comment/Comments