भारतीय स्पिनर ने लिया 'This or That' ट्रेंड में भाग, आईसीसी के खास वीडियो में दिए बेधड़क जवाब

 


दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19 वर्ल्ड कप (ICC Under-19 World Cup) का रोमांच अपने चरम पर है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। भारत ने अपने पिछले मुकाबले में यूएसए को 201 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी। इस जीत के बाद भारतीय टीम का हौसला काफी बुलंद है और टीम सुपर सिक्स में मजबूती से प्रदर्शन करना चाहेगी। वहीं, रविवार को हुए मैच के बाद भारतीय टीम के स्टार युवा स्पिनर सौम्य पांडे (Saumy Pandey) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'This or That' ट्रेंड के तहत सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं।

आईसीसी द्वारा साझा किये वीडियो में सौम्य पांडे को कुछ खिलाड़ियों के नाम दिए जा जाते हैं और उनमें से किसी एक को चुनना होता है, इसके बाद उनके सामने दूसरे खिलाड़ी का विकल्प आता है। ट्रेंड में सौम्य ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुना। सबसे पहले उनसे मिचेल जॉनसन और ट्रेंट बोल्ट में से एक को चुनने को बोला जाता है, जिसमें वह जॉनसन को चुनते हैं।

इसके बाद उनसे मिचेल जॉनसन और टिम साउदी में से एक का चयन करने को कहा जाता है और वह एक बार जॉनसन के साथ ही जाते हैं। इसके बाद सामने हरभजन सिंह का नाम आता है। सौम्य इस बार जॉनसन की बजाय हरभजन को चुनते हैं। वहीं, आगे वहाब रियाज के सामने भी हरभजन सिंह का ही चयन करते हैं लेकिन इसके बाद हरभजन सिंह के सामने शाहीन अफरीदी का चुनाव करते हैं।

हालांकि, अफरीदी के सामने सुनील नारेन का नाम आते ही वह कैरेबियाई गेंदबाज का चयन कर लेते हैं। नारेन को सौम्य अन्य तीन दिग्गज खिलाड़ियों के सामने भी अपनी पसंद के रूप में बरकरार रखते हैं लेकिन जब कगिसो रबाडा का नाम आता है तो वह रबाडा को चुन लेते हैं। इसके बाद आगे इस ट्रेंड में वह कुलदीप यादव को चुनते हैं और आखिरी में युवराज सिंह को अपनी पसंद के रूप में सबसे ऊपर रखते हैं।

0/Post a Comment/Comments