SA20 लीग में हुआ अजब-गजब ड्रामा, फैन ने पकड़ी हवा में तैरती हुई बॉल, तो मिला लाखों का इनाम, वायरल VIDEO

 


SA20 League: आईपीएल शुरू होने के बाद लगभग सभी क्रिकेट खेलने वाले देशों ने अपनी-अपनी क्रिकेट लीग शुरू कर दी हैं। SA20 लीग (SA20 League)  इस समय दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही है। इस साल लीग का दूसरा सीजन खेला जा रहा है। लेकिन इस लीग की एक बेहद दिलचस्प बात है जो दर्शकों को भी मालामाल कर देती है. इस साल इस लीग को देखने के लिए लोग अधिक संख्या में आ रहे हैं। ऐसा ही एक दर्शक मैच के दौरान मालामाल हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

SA20 League में मालामाल हुआ दर्शक

दरअसल, अगर स्टैंड्स में बैठे दर्शक एक हाथ से कैच पकड़ते हैं तो लीग खत्म होने के बाद ऐसा करने में सफल होने वाले सभी दर्शकों के बीच दो मिलियन रैंड की इनामी राशि बांटी जाती है। स्टैंड्स में बैठे एक दर्शक ने यह कर दिखाया है. मैच प्रिटोरिया कैपिटल्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच खेला जा रहा था. इस मैच के 19वें ओवर में बल्लेबाज ने लंबा शॉट मारा और गेंद को स्टैंड्स में भेज दिया. लेकिन यहां स्टैंड्स में बैठे दर्शक ने एक हाथ से कैच पकड़ लिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

कैच लेने के नियम

कैच पूरी तरह से क्लियर होना चाहिए पर दर्शक के हाथ में कोई भी चीज नहीं होनी चाहिए। इसका मतलब ये है की जिस हाथ से दर्शक कैच को पकड़ रहे हैं उस हाथ में कोई भी चीज नहीं होनी चाहिए। इस साल इनाम राशि को बढ़ाई गई है. पिछले साल इनामी राशि एक मिलियन रैंड थी. अभी तक इस सीजन में पांच देशों ने ये कारनामा कर के दिखाया है. SA20 लीग 2024 का फाइनल 10 फरवरी को खेली जाएगी।

0/Post a Comment/Comments