‘मुझे मजबूर किया गया..’ बाबर आजम के साथ सौतेला बर्ताव कर रही है PCB, पूर्व कप्तान ने सुनाई आपबीती


Babar Azam: पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम को आधुनिक दौरे के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है। हालांकि, पिछले कुछ समय से वे प्रभावशाली पारियां खेलने में नाकाम हुए हैं। मगर इसी बीच बाबर (Babar Azam) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस खबर के सामने आते ही पाकिस्तान क्रिकेट का नकाब उतर गया है और उनका काला चेहरा पूरी दुनिया के सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट बाबर आज़म (Babar Azam) को मानसिक रूप से परेशान कर रहा है।

Babar Azam को किया जा रहा है मानसिक रूप से परेशान!

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी टीम 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलने न्यूजीलैंड के दौरे पर गई थी। इस श्रृंखला में हरी जर्सी वाली टीम को 4 – 1 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। अब पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि बाबर इस सीरीज का आखिरी मैच नहीं खेलना चाहते थे, क्योंकि वे पूरी तरह से फिट नहीं थे। उनकी ग्रोइन में समस्या की शिकायत थी। हालांकि, इसके बावजूद पाकिस्तानी टीम मैनजमेंट ने बाबर (Babar Azam) पर मैच खेलने का दवाब बनाया, जिसके बाद मजबूरी में उन्हें मुकाबले में हिस्सा लेना पड़ा। इस खबर के सामने आने से बाद से फैंस काफी हैरान हैं।

Babar Azam के करीबी ने किया खुलासा

इस पूरे मामले का खुलासा बाबर आज़म के एक करीबी सूत्र ने किया है। उन्होंने बताया कि बाबर की ये इंजरी उतनी ज्यादा सीरियस नहीं थी। लेकिन पाकिस्तानी टीम सीरीज पहले ही गंवा चुकी थी और इसी वजह से बाबर आजम (Babar Azam) रेस्ट चाहते थे। इसके अलावा उन्होंने सोचा था कि अगर वे नहीं खेलेंगे, तो उनकी जगह पर किसी युवा खिलाड़ी को खेलने का मौका मिल जाएगा। हालांकि, जब टीम मैनेजमेंट ने उनके ऊपर दबाव डाला तो फिर बाबर खेलने के लिए तैयार हो गए।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के नए नवेले डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विवादित बयान देकर काफी चर्चाएं बटोरी थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी अपने गेम के प्रति पूरी तरह से फोकस्ड नहीं थे और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

0/Post a Comment/Comments