IND vs AFG : अफगानी खिलाड़ी ने फ्लाइट में सोते हुए रिंकू सिंह के नाक में की ऊँगली, मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) की टीम इस समय 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत (IND vs AFG) के दौरे पर आई हुई है। सीरीज का आगाज मोहाली में खेले गए मुकाबले से हुआ था, जिसमें मेहमान टीम को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। अब दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाना है, जिसके लिए शनिवार को दोनों टीमें वेन्यू पर पहुंची। इस दौरान फ्लाइट में रहमनुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) के साथ प्रैंक किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विकेटकीपर-बल्लेबाज गुरबाज ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में भारतीय और अफगानी खिलाड़ी एक ही फ्लाइट के जरिये इंदौर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान गुरबाज को मस्ती सूझी और उन्होंने गहरी नींद में सो रहे रिंकू सिंह की नाक में ऊँगली की, जिससे युवा बल्लेबाज की नींद खुल गई और वो गुरबाज को देखकर मुस्कुराने लगे। इसके बाद गुरबाज ने रिंकू के बालों को सवारना शुरू कर दिया।

दाएं हाथ के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

सॉरी जानी।

बता दें कि गुरबाज और रिंकू आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं। आईपीएल 2024 के लिए केकेआर ने दोनों युवा बल्लेबाजों को रिटेन किया है और आगामी सीजन में वो इसी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करते दिखेंगे।

भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद गुरबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 28 गेंदों पर 23 रन बनाए, जिसमें एक छक्काऔर दो चौके शामिल रहे। दूसरी ओर रिंकू सिंह नौ गेंदों में दो चौकों की मदद से 16 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाकर लौटे। इस जीत के मदद से टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

0/Post a Comment/Comments