शोएब मलिक के धोखे से टूटी सानिया मिर्जा, कर दिया संन्यास का ऐलान, अब इस दिन खेलेंगी अपना आखिरी मैच

 


Sania Mirza : हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने  टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ तलाक की अटकलों के बीच पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी रचा लिया और शादी की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। शोएब मलिक और सना जावेद के की शादी की तस्वीरों को देखकर फैंस हैरान हो गए थे। अभिनेत्री सना के साथ शादी के बाद शोएब मलिक की खूब आलोचना की जा रही है। फाईबंस का यह मानना है की शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोका दिया है।

शोएब मलिक ने दिया Sania Mirza को धोखा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ शादी रचाई थी। शोएब और सानिया के शादी की चर्चा भारत और पाकिस्तान में खूब हुई थी। अब शोएब मलिक की सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी के बाद दोनों के सानिया और शोएब के रास्ते अलग हो चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक के विवाहेतर संबंधों से परेशान हो चुकी थी और इसी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया। हालांकि इस बात की अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है।

सानिया मिर्जा ने किया सन्यास का ऐलान

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के लिए यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की वह भारत की पहली महिला सुपरस्टार टेनिस प्लेयर है। सानिया मिर्जा ने अपने शानदार खेल के दम पर पूरे विश्व में अपने खेल से सबको प्रभावित किया। उन्होंने पिछले साल जनवरी 2023 में दुबई में खेले गए टेनिस चैम्पियनशिप में अपना अंतिम मैच खेला था,इस टूर्नामेंट के शुरुआत होने के पहले ही सानिया मिर्जा ने सन्यास का ऐलान कर दिया था।

सानिया मिर्जा ने 22 साल के अपने टेनिस करियर में कुल 6 ग्रांड स्लैम और 44 डब्ल्यूटीए टूअर टाइटल अपने नाम किए है। सानिया मिर्जा ने 18 साल की उम्र में ही साल 2005 में ऑस्ट्रेलिया ओपन में पहली बार ग्रांड स्लैम में भाग लिया और अपने डेब्यू मैच में जीत हासिल किया था।

0/Post a Comment/Comments