राहुल द्रविड़ से पंगा लेना टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पड़ा महंगा, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से धक्के मारकर किया बाहर

 


Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए 12 जनवरी 2024 को भारतीय चयन समिति द्वारा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली 16 सदस्यी भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान किया गया है। आगामी टेस्ट शृंखला के लिए चुनी गई भारतीय टीम के दल में टीम के युवा खिलाड़ी को जगह नहीं दी गई है। जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है की उस खिलाड़ी को लेकर भारतीय टीम प्रबंधन की नाराजगी है,इसी कारण उस खिलाड़ी को भारतीय टीम के दल का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

Team India से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2 मुकाबलों के लिए टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड का ऐलान किया गया है। भारतीय टीम के दल में 3 विकेटकीपर बल्लेबाजों को जगह दी गई है लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड से अपना नाम वापस लेने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम में जगह नहीं मिली है।

कुछ फैंस का ऐसा मानना है की ईशान किशन ने अचानक दक्षिण अफ्रीका दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था,इस वजह से टीम प्रबंधन उनसे नाराज है। फैंस के अनुसार शायद टीम प्रबंधन की नाराजगी के कारण ही भारतीय टीम (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को इंग्लैंड सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह नहीं मिली है। हालांकि ईशान किशन के टीम इंडिया के स्क्वाड से बाहर रहने की वजह क्या है इसको लेकर कोई भी पुष्ट खबर अभी तक सामने नहीं आई है।

इस खिलाड़ी को मिला मौका

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Team India) के दल में 3 विकेटकीपर खिलाड़ियों को जगह डि गई है लेकिन दक्षिण अफ्रीका सीरीज से अचानक अपना नाम वापस लेने वाले भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम में नहीं चुना गया है। इस शृंखला में केएल राहुल,केएस भरत के साथ-साथ युवा खिलाड़ी ध्रुव जूरेल (Dhruv Jurel) को भी बतौर विकेटकीपर भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह दी गई है। ऐसा कहा जा रहा है की इस शृंखला में केएल राहुल बतौर बल्लेबाज भारतीय टीम खेल सकते है इसी कारण एक और विकेटकीपर को टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह दी गई है।

0/Post a Comment/Comments