“अरे वीरू पहले ही दो जीरो..” रोहित शर्मा ने लाइव मैच में अंपायर की खोली धोती, टपोरी भाषा में कही ये मजेदार बात

 


Rohit Sharma: बीते दिन टी20 इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक खेला गया। भारत और अफगानिस्तान इस मैच में आमने-सामने थी। टीम इंडिया ने इसे 11 रनों से जीत लिया। बता दें कि इस मैच के दौरान दो सुपर-ओवर खेले गए। आखिरी में अफगान टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। मेन इन ब्लू के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार शतक जड़ा। इस पारी के दौरान अंपायर के साथ उनकी मजेदार  बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐसा क्या है खास, आइए जानते हैं।

Rohit Sharma ने अंपायर की खोली धोती

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। दरअसल टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान पारी के पहले ओवर में फरीद अहमद की एक गेंद को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फाइन लेग की तरफ खेला। गेंद ने उनके बल्ले का महीन सा किनारा लगा था। हालांकि अंपायर ने इसे लेग बाई दे दिया। अगले ओवर में रोहित ने अंपायर से इस बारे में पूछा और मजाकिया अंदाज में कहा, “अरे वीरू, वो थाईपैड दिया क्या पहला बॉल? इतना बड़ा बैट लगा था। एक तो इधर दो जीरो हो गया है”। गौरतलब है कि पहले दो मैचों में वह खाता भी नहीं खोल सके थे।

पांच टी20 शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीते दिन टीम इंडिया को एक रोमांचक मुकाबला जिता दिया। दरअसल इस मैच के दौरान पहले खेलते हुए भारतीय टीम एक समय 22 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवाकर संघर्ष करने पर मजबूर हो गई थी। इसके बाद हिटमैन ने खूटा गाड़ दिया और विपक्षी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 69 गेंदों पर 121 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होंने 8 छक्के और 11 चौके जड़े। बता दें कि टी20 इंटरनेशनल में उनका यह पाचवां शतक है। ऐसा करने वाले वह दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं।

0/Post a Comment/Comments