ऋषभ पंत को नहीं भूल पा रही है उर्वशी रौतेला, फिर से इंप्रेस करने के लिए इस चीज पर खर्च किए करोड़ों, फैंस की भी आंखें हुई नम

 


Urvashi Rautela : टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ा था। लोग इन दोनों के एक साथ रिश्ते में होने की बात कह रहे थे लेकिन दोनों लोगों ने इस बात से इनकार किया था की वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के नाम को लेकर फैंस में खूब बहस हुई थी। अब एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) चर्चा का विषय बनी हुई है।

Urvashi Rautela ने लिया यह ट्रीट्मेन्ट

बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है,जिसमे उनकी बॉडी एक मशीन से बंधी हुई है। उनकी तस्वीर देखकर फैंस बहुत परेशान हो गए थे। आपको जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला प्रेसोथेरेपी (Pressotherapy) करा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह थेरेपी बॉडी को रीलैक्स करने,तनाव को काम करने और इम्यून सिस्टम मजबूत करने में मदद करती है। कुछ फैंस ने मजाक में यह भी कहा की यह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भूल नहीं पा रही है,शायद इसी कारण इन्होंने यह ट्रीटमेंट कराया है।

बहुत महंगा है यह ट्रीट्मेन्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) द्वारा कराया गया प्रेसोथेरेपी (Pressotherapy) बहुत महंगा ट्रीटमेन्ट है। इस ट्रेटमेन्ट  को कराने के बाद व्यक्ति रीलैक्स और ऊर्जावान हो जाता है,साथ ही यह भी मानना जाता है इस ट्रीट्मेन्ट के बाद स्कीन गलो भी आती है। इस ट्रेटमेन्ट की कीमत बहुत है,इसका एक सेशन 80 हजार रुपये में होता है,जबकि इसे 2-3 बार कराने की जरूरत होती है।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला किसी न किसी कारण से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है,कभी यह अपने खूबसूरती की वजह से अथवा अपनी बोल्ड्नस के साथ-साथ महंगे सामानों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है। साल 2022 के दौरान इनका नाम भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ा गया था लेकिन दोनों लोगों की तरफ से किसी भी तरह के रिश्ते से बात इनकार किया गया था।

0/Post a Comment/Comments