रोहित शर्मा पर अचानक टूटा मुसीबतों का पहाड़, परिवार का भी रो-रोकर हुआ बुरा हाल, फैंस के भी निकले आंसू

 


Rohit Sharma: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में हार झेलनी पड़ी। हैदराबाद में खेले गए इस मैच में भारत ने पहले तीन दिन शानदार प्रदर्शन दिखते हुए अपनी पकड़ मजबूत रखी थी। मगर खेल के चौथे दिन अंग्रेजों ने जबरदस्त वापसी करते हुए मुकाबला 28 रन से अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही भारत घरेलू सीरीज में 1 – 0 से पिछड़ गया है।

अब इस महत्पूर्ण सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेला जाना है। मगर इस मैच के शुरू होने से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आइये आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला क्या है।

दूसरा टेस्ट से पहले Rohit Sharma को लगा बड़ा झटका

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद है, लेकिन इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर आधिकारिक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल हो गए हैं और विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले अगले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

रविंद्र जडेजा पहले टेस्ट के आखिरी दिन बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं, केएल राहुल को दाएं पैर की जांघ में दर्द की शिकायत है। दोनों खिलाड़ियों का पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, लेकिन उसके बावजूद भारत को हार झेलनी पड़ी। ऐसे में इनका दूसरे मुकाबले में नहीं खेलना रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए बड़ा झटका होगा।

दोनों खिलाड़ियों ने पहले मुकाबले में दिखाया था शानदार प्रदर्शन

रविंद्र जडेजा और केएल राहुल दोनों ही खिलाड़ियों ने हैदराबाद टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन दिखाया था। जडेजा ने इंग्लैंड की पहली पारी में 3 विकेट, जबकि दूसरी पारी में 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए पहली पारी में बल्ले से भी शानदार खेल दिखाया। जडेजा ने 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 87 रन बनाए। हालांकि, दूसरी पारी में केवल 2 रन बनाकर रन आउट हो गए थे।

केएल राहुल ने पहली पारी में 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 86 रन की बेहतरीन इनिंग खेली थी। हालांकि, दूसरी पारी में वे केवल 22 रन बना सके। इनके विकल्प के रूप में चयनकर्ताओं अनकैप्ड सरफ़राज़ खान और सौरभ कुमार को टीम इंडिया में शामिल किया है। वहीं, वाशिंगटन सुंदर ने भी पिछले लम्बे समय से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। यही वजह है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना बेहद मुश्किल रहेगा।

0/Post a Comment/Comments