इन पांच लड़कियों के साथ था एमएस धोनी का रह चूका है संबंध, एक है बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस

 


MS Dhoni: एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट जगत के लोकप्रिय नामों में से एक हैं और उन्होंने अपने पूरे करियर में कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं। उन्होंने 2011 में भारत के लिए विश्व कप जीता। उन्होंने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। शायद यही वजह है कि उनका फैन बेस इतना बड़ा है. फैंस धोनी के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. आज हम आपको उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपके लिए उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

1. प्रियंका झा

एमएस धोनी (MS Dhoni) की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा (Priyanka Jha) थीं। यह सब 2002 में शुरू हुआ जब धोनी 20 साल के थे और भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। उन्हें प्रियंका झा से प्यार हो गया और उन्होंने अपना बाकी जीवन उसके साथ बिताने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, उनके प्रेम जीवन का दुखद अंत हो गया क्योंकि प्रियंका एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। इस घटना ने धोनी और उनके जीवन पर बड़ा प्रभाव डाला।

2. दीपिका पादुकोण

साल  2007 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉलीवुड डेब्यू ओम शांति ओम से की थी. एमएस धोनी (MS Dhoni) का कनेक्शन दीपिका से भी बताया गया. कुछ अफवाहें यह भी कहती हैं कि धोनी ने दीपिका की निजी पसंद के कारण अपने लंबे बाल कटवाए थे। दीपिका को धोनी के कुछ मैचों में भी देखा गया था. हालांकि, बाद में दीपिका युवराज सिंह को डेट करने चली गईं।

3. प्रीति सिमोस

एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक्स गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में अगला नाम प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) का है, अफवाह थी कि धोनी प्रीति को डेट कर रहे हैं। धोनी और प्रीति को कुछ मौकों पर सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। इसके तुरंत बाद दोनों अलग हो गए।

4. राय लक्ष्मी

साल 2009 में,साउथ इंडियन एक्ट्रेस और एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कुछ समय के लिए डेट किया। ऐसा कहा जाता है कि यह जोड़ी एक-दूसरे के प्यार में पागल थी और राय लक्ष्मी (Raj Laxmi) ने यहां तक कहा था कि अगर एमएस धोनी ने उन्हें प्रपोज किया तो वह खुशी-खुशी उनसे शादी कर लेंगी। वहीं धोनी ने अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की. बाद में दोनों अलग-अलग हो गए.

5. असिन लोखंडवाला

साल 2010 में, मीडिया में ऐसी ख़बरें आई की एमएस धोनी (MS Dhoni) का बॉलीवुड अभिनेत्री असिन लोखंडवाला (Asin Lokhandwala) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 2010 में, धोनी को आईपीएल सेमीफाइनल से पहले असिन के घर जाते देखा गया था, जिससे अफवाहें उड़ीं। कथित तौर पर उस साल के अंत में साक्षी सिंह रावत से शादी करने से पहले असिन धोनी की आखिरी प्रेमिका थीं। हालाकिं, 2011 में, उन्हें श्रीलंका में एक कार्यक्रम में एक साथ देखा गया था।

0/Post a Comment/Comments