टीम इंडिया को छोड़कर पार्टी करने के लिए गए दुबई, अब रोहित शर्मा ने दिखाई औकात और कर दिया बाहर


 Team India : अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जा रही 3 टी20 मैचों की शृंखला के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी शृंखला खेलना है। इस शृंखला के शुरुआती 2 मुकाबलों के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई में 16 सदस्यी खिलाड़ियों के दल का ऐलान किया गया है। 25 जनवरी से शुरू हो रही इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में टीम के धाकड़ खिलाड़ी को जगह नहीं दी गई है। जिसके बाद इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही है शायद टीम प्रबंधन उस खिलाड़ी से नाराज है इसी कारण उस खिलाड़ी को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है।

इस खिलाड़ी को नहीं मिली Team India में जगह

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के लिए सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड का ऐलान किया गया है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम के 3 विकेटकीपर खिलाड़ियों को जगह दी गई है लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम से बाहर रखा गया है। आप को जानकारी के लिए बता दें ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले मानसिक थकान की वजह से छुट्टी ले ली थी।

छुट्टियों के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) को दुबई में पार्टी करते हुए भी देखा गया है,ऐसे में फैंस का यह मानना है की अचानक सीरीज से पहले ईशान किशन का छुट्टी लेना टीम इंडिया (Team India) के टीम प्रबंधन को अच्छा नहीं लगा और शायद इसी कारण से उन्हे भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली शृंखला से बाहर रखा गया है। हालांकि ईशान किशन के इंग्लैंड सीरीज के लिए घोषित किए गए स्क्वाड में जगह क्यों नहीं मिली है। इसकी कोई भी पुष्ट खबर अभी तक सामने नहीं आई है।

टीम इंडिया में वापसी करने में होगी मुश्किल

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के शुरुआती दो मुकाबलों के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से बाहर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को  भारतीय टीम में वापसी करना आसान नहीं होगा। भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के अनुसार अभी तक उन्होंने अपनी उपलब्धता नहीं बताई है न ही वह घरेलू क्रिकेट में खेल रहे है। जिसके बाद से फैंस का यह मानना है की टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भारतीय टीम में वापसी करने के लिए अब घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

0/Post a Comment/Comments