ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी ने किया कमाल का प्रदर्शन,गेंदबाजी से बल्लेबाजों को किया नतमस्तक

 


Ruturaj Gaikwad : टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इन दिनों भारतीय टीम के से बाहर चल रहे है। उन्हे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई वनडे शृंखला के दौरान चोट लगा था। उसके बाद से ही ऋतुराज गायकवाड़ भारतीयटीम से बाहर चल रहे है। इस बीच भारत में खेले जार सीनियर महिला वनडे कप में महाराष्ट्र की ओर से खेलते हुए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) ने गेंद से शानदार प्रदर्शन कर सबको अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया।

Ruturaj Gaikwad की पत्नी की शानदार गेंदबाजी

भारतीय टीम (Team India) के युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इन दिनों टीम इंडिया के स्क्वाड से बाहर चल रहे है। वहीं भारत में खेली जा रही सीनियर महिला वनडे कप में उनकी पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) ने अपने टीम महाराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी किया। महाराष्ट्र और उत्तराखंड के बीच खेले गए इस मैच में अपनी टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए उत्कर्षा पवार ने 8 ओवर की गेंदबाजी में एक मेडन ओवर फेंका और 24 रन देकर 1 विकेट भी हासिल किया। उनकी इस किफायती गेंदबाजी की खूब तारीफ की जा रही है।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

बीसीसीआई (BCCI) द्वारा आयोजित सीनियर महिला वनडे कप में महराष्ट्र और उत्तराखंड के बीच खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी उत्तरखण्ड की टीम ने कंचन परिहार के 60 रन और सलामी बल्लेबाज पूनम राऊत के 51 रन की पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में में 7 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। महाराष्ट्र की ओर से देविका वैद्य ने 2 विकेट लिए जबकि भारतीय बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ एक विकेट भी अपने नाम किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) की महाराष्ट्र टीम की ओर से तेजल हसबनिस ने 105 रनों की शतकीय पारी भी खेली,जबकि उत्कर्षा पवार 19 रनों के साथ टीम की दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज रही। तेजल के शतक के बावजूद महराष्ट्र की टीम 49.5 ओवर में 193 रनों के योग पर सिमट गई और यह मुकाबला 8 रनों से गंवां दिया।

0/Post a Comment/Comments