दोहरा शतक भी नहीं दिला पाया टीम इंडिया में जगह, क्या खत्म हो गया चेतेश्वर पुजारा का इंटरनेशनल करियर?

 


Cheteshwar Pujara: एक समय ऐसा था जब चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहा जाता था। लेकिन चेतेश्वर पुजारा को अब भारतीय टीम में जगह बनाना मुश्किल हो गया है। आपको बता दें कि हाल ही में घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था और उन्होंने दोहरा शतक भी लगाया था इसके बावजूद भी चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है।

चेतेश्वर पुजारा को नहीं मिला मौका

चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी के एक मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 243 रनों की पारी खेली थी। दोहरा शतक लगाने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया जा सकता है। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम के सिलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया है। इसके बाद अब चेतेश्वर पुजारा का क्रिकेट करियर खतरे में जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

WTC Final में खेला था आखिरी मैच

भारतीय टीम के लिए चेतेश्वर पुजारा ने अपना आखिरी टेस्ट मैच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेला था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खराब प्रदर्शन करने के बाद चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया। इसके बाद से लगातार टीम इंडिया से चेतेश्वर पुजारा को नजर अंदाज किया जा रहा हैं। चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम की तरफ से 103 इंटरनेशनल टेस्ट मैच के लिए है जिसमें उन्होंने 7193 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments