फैंस को मिली खुशखबरी, स्मृति मंधाना की शादी हुई फिक्स, इस मशहूर सिंगर के भाई के साथ फेरे लेगी भारतीय क्रिकेटर

 


Smriti Mandhana : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सूपस्टार क्रिकेटर स्मृति मंधाना अक्सर अपने शानदार बल्लेबाजी केअतिरिक्त अपनी खूबसूरती और निजी जीवन के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस इन दिनों स्मृति मंढ़ना के बॉयफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा कर रहे है। फैंस का यह मानना है की टीम इंडिया (Team India) की शानदार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) बॉलीवुड की मशहूर गायिका के भाई को डेट कर रही है। फैंस के अनुसार इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है।

इस लड़के को डेट कर रही है Smriti Mandhana?

हाल ही में तीन सालों बाद बीसीसीआई की तरफ से भारतीय क्रिकेटरों के लिए सालाना अवॉर्ड प्रोग्राम आयोजित किया गया था,जिसमे बीसीसीआई की तरफ से स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेटर 2021-22 का अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड के बाद स्मृति मंधान को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) के भाई पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) ने स्मृति मंधाना को इंस्टाग्राम पर बधाई दिया है,जिसके बाद फैंस के बीच पलाश मुच्छल और स्मृति मंधाना के रिश्ते को लेकर फैंस के बीच चर्चा बहुत तेज हो गई है। दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई देते रहते है।

जल्द हो सकती है स्मृति मंधाना की शादी

भारतीय टीम की स्टार क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) के भाई पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) को लेकर फैंस का ऐसा मानना है की दोनों की जल्द ही शादी हो सकती है। आपको बताते चले पलक मुच्छल के भाई पलाश मुच्छल भी एक बॉलीवुड के गायक और संगीतकार है।

पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) और स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के परिवार को एक साथ कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ मिलते जुलते देखा जाता है। पलाश मुच्छल अक्सर स्मृति मंधाना को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मैच देखने जाते है। हालांकि स्मृति मंधाना या फिर पलाश मुच्छल दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। अभी फैंस इन दोनों के डेट करने और शादी की बातों को लेकर अटकले लगा रहे है।

0/Post a Comment/Comments