एक साथ 2 गर्लफ्रेंड बनाकर घूम रहा है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, हर रोज अलग लड़की के साथ इश्क लडा रहा है


 Team India: टीम इंडिया (Team India) इस समय अपने टॉप फॉर्म में है. मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम पर नजर डालें तो इस टीम में हमें कई युवा खिलाड़ी नजर आएंगे। आने वाले समय में ये युवा खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट का भविष्य होंगे. लेकिन इन युवा खिलाड़ियों ने पिछले कुछ सालों में क्रिकेट से खूब स्टारडम कमाया है. इस स्टारडम की वजह से इन खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है. इसके साथ ही इन युवा खिलाड़ियों की अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड भी हैं. लेकिन टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो स्टारडम के नशे में चूर होकर दो-दो गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा है.

Team India के इस खिलाड़ी के पास है दो-दो गर्लफ्रेंड

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. वह अपनी परफॉर्मेंस के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें आईं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. वर्ल्ड कप के दौरान सारा अक्सर स्टेडियम में गिल को चीयर करती नजर आई थीं। इसके साथ ही उनके बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) से कनेक्शन का भी जिक्र किया गया था. सारा ने शो कॉफी विद करण में गिल को डेट करने की बात भी कही थी.

Shubman Gill ने साल 2023 में किया शानदार प्रदर्शन

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इस साल वनडे क्रिकेट में 63 से अधिक की औसत से 5 शतक और 9 अर्द्धशतक सहित 1584 रन के साथ बल्लेबाजी चार्ट में टॉप पर हैं। वह इस साल 50 ओवर के क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज भी बने। इस साल उन्होंने अब तक टेस्ट में 230 और टी20 में 102 रन बनाए हैं. पिछले महीने हार्दिक पंड्या के फ्रेंचाइजी छोड़ने और मुंबई इंडियंस में लौटने के बाद गिल को गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया था। गिल आईपीएल 2024 में सबसे युवा कप्तान होंगे.

0/Post a Comment/Comments