साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम की घोषणा, 2 साल बाद खेल सकता है ये स्टार खिलाड़ी

 


Rachin Ravindra: साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में हेनरी निकल्स की जगह आईसीसी इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईय़र अवॉर्ड जीतने वाले रचिन रविंद्र को मौका मिला है।

रविंद्र ने 2021 में भारत के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था, इसके बाद वह आखिरी बार जनवरी 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले थे। उन्हें हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हुई दो टेस्ट मैच की सीरीज में रविंद्र को मौका मिला था, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज में वह प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

मिचेल सैंटनर के अलावा स्पिन गेंदबाजी का दूसरा विकल्प रविंद्र हैं। एजाज पटेल और ईश सोढ़ी को टीम में जगह नहीं मिली है। इसके अलावा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ग्लेन फिलिप्स 2019-20 के बाद पहली बार घर में खेलते हुए नजर आएंगे।

तेज गेंदबाज विल ओ'रूर्के को पहली बार टीम में जगह मिली हैं, हालांकि उन्हें सिर्फ दूसरे टेस्ट के लिए चुना गया है। उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के लिए वनडे डेब्यू किया था। 
टॉम ब्लंडेल, केन विलयमसन और काइल जैमीसन चोट से ठीकर होकर वापस टीम में लौटे हैं। 

न्यूजीलैंड औऱ साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 4 फरवरी से माउंट मॉन्गनुई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से हेमिल्टन में होगा।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम

टिम साउदी (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लैथम, डेरिल मिचेल, विल ओ'रूर्के* (केवल दूसरे टेस्ट के लिए), ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सेंटनर, नील वैगनर, केन विलियमसन , विल यंग।

0/Post a Comment/Comments