बिग बैश लीग में हुआ अजीबोगरीब वाकया, बल्लेबाज ने मारा शॉट तो स्टेडियम की छत से टकराई गेंद, अंपायर ने नहीं दिया छक्का, VIDEO हुआ वायरल

BBL 2023: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग 2023-24 में बीते दिन एक और धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट्स के बीच खेले गए इस मैच को ब्रिसबेन की टीम ने 6 विकटों से जीत लिया। बिग बैश लीग (BBL 2023) के इस मैच के दौरान एक हैरतअंगेज वाकया हुआ जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा हो गई। दरअसल मेलबर्न रेनेगेड्स की बल्लेबाजी के दौरान जोनाथन वाल्स ने एक हवा में शॉट खेला। गेंद जाकर स्टेडियम की छत से जा टकराया। हालांकि अंपायर ने इसे छक्का नहीं दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

BBL 2023 में हुआ अजीबोगरीब वाकया

बिग बैश लीग 2023-24 (BBL 2023) में गुरुवार 21 दिसंबर को मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट्स आमने-सामने थी। इस मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मेलबर्न की बल्लेबाजी के दौरान स्पेंसर जॉनसन की गेंद पर जोनाथन वाल्स ने हवा में ऊंचा शॉट लगाया। यह गेंद स्टेडियम की छत से टकराकर वापस मैदान में आ गई। अभी तक के नियमों के मुताबिक इसे छक्का करार दिया जाना चाहिए था, मगर बदले हुए नियम के मुताबिक अंपायरों ने इसे डेड बॉल करार दिया। बता दें कि इन नियमों में इसी संस्करण से बदलाव हुए हैं।

ब्रिसबेन हीट्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को दी शिकस्त

डॉकलैंड में बीते रोज मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट्स एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। टॉस जीता था ब्रिसबेन की टीम ने और उन्होंने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी मेलबर्न की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ब्रिसबेन की टीम ने 11 गेंदें रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। उनकी तरफ से मैच रेनशॉ ने 37 गेंदों में 49, तो वहीं सैम बिलिंग्स ने भी 29 गेंदों में 40 रनों का योगदान देकर अपनी टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया।

0/Post a Comment/Comments