मैथ्यू वेड ने मारा Rocket Six, आसमान में 8 सेकंड तक रही गेंद, देखें पूरा Video

 


होबार्ट हरिकेंस ने शनिवार (23 दिसंबर) को होबार्ट के बेलेरिव ओवल में खेले गए बिग बैश लीग 2023-24 के मुकाबले में मेलबर्न रेनगेड्स  को 6 विकेट से हरा दिया। मेलबर्न के 183 रन के जवाब में होबार्ट ने 1 ओवर बाकी रहते हुए 4 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

होबार्ट की इस जीत के हीरो रहे ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड, जिन्होंने 50 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 82 रन की पारी खेली। वेड ने अपनी पारी में 54 रन सिर्फ बाउंड्रीज के जरिए ही बनाए। वेड ने अपनी पारी में एक बेहतरीन छक्का जड़ा, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

विल सदरलैंड द्वारा डाले गए पारी के सातवें ओवर की दूसरी गेंद पर वेड ने काउ कॉर्नर के ऊपर से गगनचुंबी छक्का जड़ा। वेड का यह शॉट इतना शानदार था कि गेंद 8 सेकंड तक आसमान में रही। 

वेड को इस मैच में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद मेलबर्न ने 5 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। इसके जवाब में होबार्ट ने 19 ओवर में जीत हासिल कर ली। वेड के अलावा मैकलिस्टर राइट ने 36 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 63 रन की पारी खेली। 

वेड ने वर्ल्ड कप के बाद भारत के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान संभाली थी। आईपीएल में वेड गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं। 

0/Post a Comment/Comments