लखनऊ सुपर जायंट्स को IPL 2024 से पहले लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर बाहर हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, केएल राहुल को लगाया करोड़ों का चूना

 


IPL 2024: दुबई में पिछले दिनों आईपीएल के अगले संस्करण को लेकर खिलाड़ियों का ऑक्शन आयोजित किया गया। इसमें सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर खुलकर पैसें लुटाए। बता दें कि अगले साल आईपीएल का 17वां संस्करण खेला जाएगा। इसको लेकर तमाम टीमों ने कमर कस ली है। हालांकि इन सबके बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल उनकी टीम का एक धाकड़ खिलाड़ियों चोट के चलते आईपीएल 2024 (IPL 2024) से बाहर हो गए हैं।

IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा झटका

आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को करारा झटका लगा है। उनकी टीम का एक धाकड़ क्रिकेटर चोट के चलते अगले सीजन से बाहर हो सकता है। दरअसल हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ क्रिकेटर और मैच फिनिशर एश्टन टर्नर (Ashton Turner) की जो हाल ही में बुरी तरह चोटिल हो गए। यही नहीं बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स की कप्तानी करने वाले टर्नर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बता दें कि उनके घुटने में चोट आई है, जिसकी वह सर्जरी करवाने वाले हैं।

करोड़ों की कीमत चुकाकर LSG ने खरीदा था

लखनऊ सुपर जायंट्स की निगाहें अगले साल होने वाले आईपीएल 2024 (IPL 2024) के खिताब पर होंगी। बता दें कि वह इस टूर्नामेंट में एंट्री लेने के बाद लगातार दो बार प्लेऑफ में पहुंची थी। केएल राहुल के हाथों में एक बार फिर टीम की कमान होगी। हालांकि पिछले सीजन में वह चोट के चलते बाहर हो गए थे। वहीं अगले सीजन से पूर्व टीम के एक अन्य खिलाड़ी एश्टन टर्नर (Ashton Turner) की इंजरी ने टीम की चिंताएं बढ़ा दी हैं। आपको बताते चलें कि उन्हें LSG ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ऑक्शन में 1 करोड़ की कीमत चुकाकर अपनी टीम में शामिल किया था।

0/Post a Comment/Comments