IPL 2024 ऑक्शन खत्म होते ही क्रिकेट जगत में मची उथलपुथल, धोनी के लिए ऋषभ पंत ने DC का छोड़ा साथ

 


Rishabh Pant : आईपीएल 2024 की नीलामी समाप्त हो चुकी है,जिसके बाद से फैंस के बीच इस बात की चर्चा बहुत तेज है की ट्रेड विंडो एक बार फिर से शुरू हो गई है। क्या कोई खिलाड़ी अब अपनी फ्रेंचाईजी छोड़कर किसी दूसरे फ्रेंचाईजी में जा सकता है? फैंस के साथ-साथ इस बात की चर्चा बहुत सारे क्रिकेट एक्सपर्ट भी कर रहे है। इसी बीच क्रिकेट जगत के जाने माने पत्रकार विक्रांत गुप्ता (Vikrant Gupta) ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के दिल्ली छोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स में जाने की भविष्यवाणी की है।

क्या CSK में शामिल होने Rishabh Pant?

भारतीय टीम (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले साल दिसंबर में हुई कार दुर्घटना के कारण घायल हो गए थे। उसके बाद से यह क्रिकेट के मैदान से दूर है। अब इस बात की संभावना है बताई जा रही है ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले अपनी फिटनेस पूरी तरह से हासिल कर सकते है और आईपीएल 2024 में टीम की अगुवाई कर सकते है। इसी बीच क्रिकेट जगत के लोकप्रिय पत्राकार विक्रांत गुप्ता (Vikrant Gupta) ने स्पोर्ट्स तक के शो के दौरान इस बात की भविष्यवाणी की है,की धोनी के बाद ऋषभ पंत चेन्नई सुपरकिंग्स की अगुवाई करते हुए दिखाई दे सकते है। उन्होंने ऋषभ पंत को लेकर कहा की,,

“इस बात की प्रबल संभावना है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2025 से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर सकते है,इस बात की संभावना अगले साल की है। क्योंकि यह धोनी का आखिरी संस्करण हो सकता है और मौजूदा टीम में कोई भी नहीं है जो उनकी जगह ले सके।”

देखें वीडियो,

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स से ही खेलेंगे ऋषभ पंत

भारतीय टीम (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने को लेकर  विक्रांत गुप्ता (Vikrant Gupta) ने एक भविष्यवाणी मात्र की है। उनके अनुसार वह आईपीएल 2025 से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का हिस्सा हो सकते है। आईपीएल 2024 से पहले ऋषभ पंत अगर मैच फिटनेस हासिल कर पाते है तो वाह अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स (DC) की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। ऋषभ पंत आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान  दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्रबंधन के साथ नीलामी डेस्क पर दिखे थे।

0/Post a Comment/Comments