‘ये शाम भी गुजर जाएगी…’ अफ्रीका दौरे पर सिलेक्शन न होने से टूटा इस खिलाड़ी का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट


Team India:
 भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाना है। साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम ने सभी फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तानों का चयन किया है। बीसीसीआई ने कई खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका दौरे पर मौका दिया है तो कुछ खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने नजरअंदाज कर दिया है। साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम में जगह न मिलने के बाद इस खिलाड़ी का दिल पूरी तरह से टूट गया है। इसके बाद इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

नितीश राणा ने शेयर की पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज नितीश राणा सोशल मीडिया के अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में नितीश राणा ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सफेद टी-शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर की टोपी लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नितीश राणा ने कैप्शन में लिखा कि ‘यकीन मानो, ये शाम भी गुजर जाएगी।’ नितीश राणा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

टीम इंडिया में नहीं मिल रहा मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी नितीश राणा को काफी लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए नहीं देखा गया है। सभी को लगता था कि नितीश राणा को सिलेक्टर्स साउथ अफ्रीका दौरे पर शामिल कर सकते हैं क्योंकि इस दौरे पर सभी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। नितीश राणा ने साल 2021 में टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था। नितीश राणा ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल तीन इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें से एक वनडे शामिल है तो वहीं उन्हें दो T20 मैच में मौका दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments