"पहले चहल की बीवी अब करियर..." श्रेयस अय्यर के बयान से क्रिकेट जगत में मचा बवाल!

 


भारत की ऑस्ट्रेलिया पर 4-1 से सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने खुलासा किया, ''मैं भारत के लिए गेंदबाजी करने को लेकर उत्सुक हूं.'' उन्होंने गेंदबाजी न करने की वजह भी बताई. इस साल की शुरुआत में इस खिलाड़ी की पीठ की सर्जरी हुई थी और वह लंबे समय तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे थे। हालांकि, अब वह पूरी तरह से फिट हैं और गेंदबाजी करना पसंद करेंगे।

28 वर्षीय अय्यर ने कहा, "चोटों के कारण एनसीए के कोचों ने उन्हें गेंदबाजी करने की अनुमति नहीं दी।" श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद जियो सिनेमाज से कहा, ''मैं गेंदबाजी करने का इंतजार कर रहा था, लेकिन फिजियो और एनसीए कोच ने कहा, अब आप कुछ समय तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे.''

श्रेयस अय्यर के इस बयान पर एक फैंस ने मजाक में कहा, "पहले चहल की बीवी और अब उसके करियर के पीछे पड़ा है।"

कैसा रहा है श्रेयस अय्यर का गेंदबाजी करियर?

श्रेयस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सिर्फ 7.3 ओवर फेंके हैं और 43 रन दिए हैं। हालांकि, इस युवा खिलाड़ी को अभी तक एक भी विकेट नहीं मिला है. श्रेयस ने फर्स्ट क्लास, लिस्ट ए और टी20 क्रिकेट में 10 विकेट लिए हैं. जहां तक ​​उनकी बल्लेबाजी की बात है तो श्रेयस रविवार 3 दिसंबर को बेंगलुरु में एम खेलेंगे. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पांचवें और अंतिम टी20 मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाए. उनकी पारी के दम पर भारत ने आठ विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. तीन मैचों में श्रेयस ने 21.67 की औसत से 65 रन बनाए. श्रेयस ने एरोन हार्डी और मैथ्यू वेड को आउट करने के लिए शानदार कैच लपके। श्रेयस अय्यर के सामने अब दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है क्योंकि उनकी तेज और उछाल भरी पिचों पर गेंदबाज शॉर्ट गेंद से उन्हें परेशान कर सकते हैं।

भारत ने 4-1 से जीता मुकाबला 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. भारत ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. जवाब में ऑस्ट्रेलिया 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी. 

0/Post a Comment/Comments