'गेंद को हिट करने के लिए कभी...'- क्रिकेट के बाद बैडमिंटन में हाथ आजमाते नजर आये गौतम गंभीर

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्हें बैडमिंटन खेलते देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने कोर्ट पर काली टी-शर्ट, शॉर्ट्स और मैचिंग जूते पहने पहन रखे थे। पोस्ट को शेयर करते हुए 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप विजेता ने कैप्शन में लिखा,

गेंद को हिट करने के लिए कभी इतना उछलना नहीं पड़ा।

गंभीर के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। उनके पूर्व साथ खिलाड़ी मुनाफ पटेल ने लिखा, 'ये कब हुआ???'

बता दें कि मौजूदा समय में गंभीर भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं। वहीं, पिछले दिनों उन्होंने दुबई में हुए मिनी ऑक्शन में हिस्सा लिया था, जिसमें वो केकेआर के बिडिंग टेबल पर बैठे दिखे थे।

गौतम गंभीर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग XI चुनी

गौतम गंभीर ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में होने वाले टेस्ट के लिए मेन इन ब्लू की प्लेइंग XI चुनी है। 42 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर ने नियमित कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए यशस्वी जयसवाल का समर्थन किया है। उन्होंने शुभमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर को क्रमशः 3, 4 और 5 पर खेलने का सुझाव दिया।

गंभीर ने केएल राहुल को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर चुना। इसके अलावा उन्होंने रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन में से किसी एक खिलाड़ी को बतौर स्पिन गेंदबाज खिलाने का समर्थन किया और चार गेंदबाजों को टीम में शामिल करने की राय भी दी।

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पहले टेस्ट के लिए गौतम गंभीर द्वारा चुनी की भारत की प्लेइंग XI:

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा/आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज।

0/Post a Comment/Comments