टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी जिन्होंने 2 शादी की, इस महाशय ने तो 68 का होकर इस उम्र की महिला से की शादी


5 players of Team India who married twice:
फिलहाल टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है।

इस सीरीज का दो मैच भारत ने जीता है और सीरीज को अपने नाम कर लिया है। इस टूर्नामेंट के खत्म होते ही वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा. इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत कर रहा है.

इन सबके बीच हम आपको भारतीय क्रिकेटरों के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे हैं। इसमें हम टीम इंडिया के उन स्टार क्रिकेटरों की जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने दो बार शादी की।

इन भारतीय क्रिकेटरों और उनके पिता ने की है दूसरी शादी (5 players of Team India who married twice)

5. योगराज सिंह

पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने भी दो बार शादी की है। योगराज सिंग की पहली शादी युवराज सिंह की मां शबनम सिंह से हुई थी।

योगराज ने बाद में सतवीर कौर से शादी की। युवराज अपनी मां शबनम के साथ रहते हैं, जबकि पिता योगराज दूसरी पत्नी सतवीर और 2 बच्चों के साथ रहते हैं।

4. सचिन तेंदुलकर के दोस्त विनोद कांबली 

सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली ने 1998 में नोएला लुईस से शादी की। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका. कुछ साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

कांबली ने बाद में फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट से दूसरी शादी की, जिन्होंने बाद में ईसाई धर्म अपना लिया।

3. जवागल श्रीनाथ

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने 1999 विश्व कप के बाद ज्योत्सना से शादी की। लेकिन कुछ साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया और श्रीनाथ ने पत्रकार माधवी पत्रावली से शादी कर ली।

2. दिनेश कार्तिक

5 players of Team India who married twice: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की।

लेकिन निकिता दूसरे क्रिकेटर मुरली विजय से प्यार करती थी। यह बात जानकर दिनेश ने निकिता को तलाक दे दिया। बाद में निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। कार्तिक ने 2015 में चैंपियन स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की।

1. पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने की दूसरी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के खिलाड़ी रहे अरुण लाल 2 मई 2022 को बुल बुल के साथ वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर गए। अरुण लाल 68 साल के हैं और बुल बुल 38 साल की महिला हैं। मालूम हो कि अरुण की पहली पत्नी रीना बीमार हैं और अरुण लाल उनकी देखभाल कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments