"इस्तेमाल करो और फेंक दो": हार्दिक पंड्या के गुजरात छोड़ते ही इरफान पठान का ट्वीट वायरल हो गया

आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले , पिछले 24 घंटों की बड़ी खबर हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटन्स में दो सीज़न के बाद मुंबई इंडियंस में वापसी की है । शुरुआत में जो बात महज सोशल मीडिया अफवाहों के रूप में शुरू हुई थी, वह अब वास्तविकता बनने से केवल एक आधिकारिक पुष्टि दूर है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने बताया है कि हार्दिक पंड्या ने गुजरात टाइटंस को छोड़ने की लगभग पुष्टि कर ली है, जिस फ्रेंचाइजी का उन्होंने पिछले दो सीज़न में अपार सफलता के साथ नेतृत्व किया है, और खिलाड़ी-नकद व्यापार में मुंबई इंडियंस में वापसी करेंगे। 15 करोड़ रुपये के अपने वेतन के अलावा, हार्दिक को कथित तौर पर ट्रांसफर शुल्क का आधा हिस्सा मिलने वाला है जो एमआई जीटी मालिकों को भुगतान करेगा। हार्दिक को भी स्पष्ट रूप से कप्तानी का आश्वासन दिया गया है - हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह आईपीएल 2024 में होगा या अगले सीज़न में।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि “यह सौदा पूरी तरह से नकद में किया गया है, जिसमें मुंबई को हार्दिक के वेतन के रूप में 15 करोड़ रुपये (लगभग 1.8 मिलियन डॉलर) और टाइटन्स को एक अज्ञात हस्तांतरण शुल्क का भुगतान करना होगा। हार्दिक ट्रांसफर शुल्क का 50% तक अर्जित करने के लिए तैयार है।

मुंबई इंडियंस उनकी पहली फ्रेंचाइजी थी, जहां उन्होंने 2015 से 2021 तक रहकर 4 आईपीएल खिताब जीते। आईपीएल 2022 मेगा-नीलामी से पहले रिटेन नहीं किए जाने के बाद, हार्दिक पंड्या को आईपीएल 2022 में एक नई फ्रेंचाइजी टाइटन्स द्वारा शामिल किया गया था।

उन्होंने जीटी को लगातार दो आईपीएल फाइनल में पहुंचाया, एक में जीत और एक में हार। हार्दिक के नेतृत्व में, जीटी दोनों सीज़न में लीग चरण में शीर्ष पर रही।

यह खबर कई लोगों के लिए चौंकाने वाली थी क्योंकि हार्दिक ने जीटी को दो सीज़न में बड़ी सफलता दिलाई थी और वह भारत की कप्तानी के लिए भी दावेदार थे।

हार्दिक पंड्या के एमआई में लौटने और जीटी छोड़ने की तैयारी के बीच इरफान पठान ने एक रहस्यमय ट्वीट पोस्ट किया

हार्दिक की जीटी में संभावित वापसी की खबर वायरल होने के बाद, भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान, जो बड़ौदा के रहने वाले हैं, ने शनिवार को एक रहस्यमयी ट्वीट किया।

इरफ़ान पठान ने ट्वीट किया: “इस्तेमाल करो और फेंको शुरू से ही असली विशेषता रही है…

प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या पठान ने अप्रत्यक्ष रूप से जीटी या हार्दिक पंड्या पर कटाक्ष किया है।

फ्रेंचाइजी के लिए रिटेन, रिलीज और ट्रेड किए गए खिलाड़ियों की सूची की घोषणा करने की समय सीमा 26 नवंबर शाम 4 बजे IST है।

0/Post a Comment/Comments